scorecardresearch
 

आखिर क्यों धोनी ने कपिल के शो पर जाने से किया इनकार...

भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी ने 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. जानिए आखिर क्यों वो अपनी बायोपिक फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर नहीं जाना चाहते... 

X
एमएस धोनी, सुशांत सिंह राजपूत, कपिल शर्मा
एमएस धोनी, सुशांत सिंह राजपूत, कपिल शर्मा

कॉमेडी शो पर अपने सांवले रंग को लेकर उड़े मजाक के बाद शो बीच में छोड़कर गईं तनिष्ठा चटर्जी ही नहीं, बल्कि कई ऐसे सितारे हैं जो इस तरह के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते.

हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी की, जिनकी बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' आज यानी 30 सिंतबर को रिलीज हो रही है. खबरों की मानें तो धोनी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से मना कर दिया है.

कपिल की टीम धोनी को मनाने में जुटी है लेकिन धोनी ने इस शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. खबर है कि कपिल के बार-बार मनाने के बावजूद धोनी ने शो पर आने से मना कर दिया है.

इसकी वजह से अब तक ये भी तय नहीं हो पाया है कि फिल्म की टीम कपिल के शो पर प्रमोशन के लिए जाएगी भी या नहीं. वैसे कपिल का शो किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म माना जाता है. यही वजह है कि सलमान और शाहरुख जैसे कई बड़े सितारे भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से चूकते नहीं.

वैस सब जानते हैं कि कैप्टन कूल धोनी आमतौर पर मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं. ऐसे में इस तरह उनका मना करना कोई हैरान करने वाली बात नहीं है. अब उनके इनकार के पीछे क्या वजह है ये तो साफ जाहिर नहीं है लेकिन हो सकता है कि तनिष्ठा की तरह धोनी भी इस तरह के शो के कंटेन्ट को लेकर कंफर्टेबल न हों.

बता दें कि आज रिलीज हो रही इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में नजर आएंगे. वहीं कियारा आडवाणी, धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार में और दिशा पाटनी, धोनी की एक्स गर्लफ्रैंड के रोल में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें