scorecardresearch
 

बिहार पुलिस दर्ज करेगी सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार के पटना में FIR दर्ज हुई है. इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. अब बिहार पुलिस सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज करेगी. पटना के एसपी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज होते ही पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू कर दी थी. इसी क्रम में अब मीतू सिंह का बयान लिया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अचानक से तेजी आ गई है. मंगलवार शाम को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसमे ब्लैकमेलिंग से लेकर मानसिक प्रताड़ना देने तक सबकुछ शामिल है. अब खबर आ रही है कि बिहार पुलिस सुशांत मामले में एक्टर की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करने जा रही है.पटना के एसपी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज होते ही पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू कर दी थी.

सुशांत की बहन का होगा स्टेटमेंट रिकॉर्ड

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट बिहार पुलिस रिकॉर्ड करने जा रही है. इससे पहले मुंबई पुलिस भी मीतू सिंह से पूछताछ कर चुकी है. मुंबई पुलिस ने मीतू से सुशांत की गतिविधियों से लेकर उनका रिया से रिलेशन संग तक पर सवाल पूछे थे. अब जब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, तो सुशांत केस में अब बिहार पुलिस भी मीतू सिंह से पूछताछ कर उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगी.

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के हर करीबी से पूछताछ की थी. फिर चाहे वो उनका कुक हो या फिर कोई करीबी दोस्त. ऐसे में अब जब बिहार पुलिस भी इस मामले में एक्टिव हो गई है, ऐसे में मीतू सिंह का स्टेटमेंट काफी अहम माना जा रहा है. अब जब सुशांत के पिता ने रिया को लेकर इतने गंभीर आरोप लगा दिए हैं, ऐसे में ये मुमकिन है कि पुलिस इस सिलसिले में मीतू से भी कुछ सवाल पूछे.

सुशांत केस में 2 राज्यों में चल रही जांच, बिहार में दर्ज FIR मानी जाएगी पहली, जानें कैसे?

सुशांत के भाई बोले- रिया की जल्द गिरफ्तारी हो, उनके अरेस्ट होते ही सब सामने आ जाएंगे

वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो जब से उन पर FIR दर्ज की गई है, उनका अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने वकील के माध्यम से अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अपील कर सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें