scorecardresearch
 

BB12: नॉमिनेशन में ट्विस्ट, वाइल्ड कार्ड के तीखे सवालों से कैसे बचेंगे घरवाले?

बिग बॉस में इस हफ्ते अलग अंदाज में होगा नॉमिनेशन टास्क. कंटेस्टेंट को देना होगा तीखे सवालों का जवाब.

X
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में सोमवार का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. शो में दो नए कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. साथ ही नॉमिनेशन भी होने हैं. मेकर्स ने नॉमिनेशन टास्क को मजेदार बनाने की कोशिश की है. जिसके तहत घरवालों को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे के तीखे सवालों का जवाब देना होगा.

कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें सभी कंटेस्टेंट को मेघा धाडे के सवालों का जवाब देना है. मेघा ने सुरभि, सबा-सोमी, श्रीसंत, दीपिका, रोमिल से सवाल पूछे. इस दौरान जसलीन-दीपिका में बहस भी हुई.

मेघा ने श्रीसंत से पूछा कि क्या आप यहां रहना चाहते हैं? तब श्रीसंत ने कहा कि वे 100 प्रतिशत गेम में रहना चाहते हैं. श्रीसंत ने पहली बार माना कि घर छोड़कर जाने की जिद उनकी स्ट्रैटजी है. वे घर से बिल्कुल कही नहीं जाना चाहते हैं.

बता दें, सोमवार को शो में मेघा धाडे और रोहित सुचांती एंट्री करेंगे. मेघा को बिग बॉस मराठी जीतने के बाद से पॉपुलैरिटी मिली. वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद मेघा के बिग बॉस फाइनलिस्ट बनने के सबसे ज्यादा चांस हैं. बिग बॉस मराठी विनर होने के नाते वे जानती हैं कि गेम को कैसे खेलना है. दूसरा उन्हें मराठी होने का भी फायदा मिलेगा.

वहीं रोहित सुचांती टीवी शो ''रिश्ता लिखेंगे हम नया'' से पॉपुलर हुए. प्रोमो वीडियो में ही उनके तेवर साफ नजर आते हैं. बिग बॉस में आने से पहले दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे श्रीसंत को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. कलर्स पर जारी किए गए प्रोमो में भी वे श्रीसंत को लेकर काफी एग्रेसिव नजर आए. वे रोमिल के साथ बैठकर श्रीसंत को गेम से बाहर निकालने की स्ट्रैटजी बनाते दिखे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें