scorecardresearch
 

बिग बॉस 13: एविक्ट नहीं हुए मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, बिग बॉस ने हिंसा करने पर दी ये सजा!

बिग बॉस में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने हिंसा की सारी हदें पार कर दी हैं. अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हंगामा होने वाला है. ऐसा शायद ही पहले कभी बिग बॉस के इतिहास में हुआ होगा.

मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस हाउस में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने हिंसा की सारी हदें पार कर दी हैं. रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हंगामा होने वाला है. जो ऐसा शायद ही पहले कभी बिग बॉस के इतिहास में हुआ होगा.

मधुरिमा से एक बार फिर पिटे विशाल आदित्य सिंह

विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से पीटने के बाद मधुरिमा ने एक बार फिर से हिंसा की है. बुधवार के एपिसोड में मधुरिमा विशाल को फ्राई पैन से पीटते हुए नजर आएंगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विशाल-मधुरिमा की आपस में बहसबाजी होती है. फिर विशाल मधुरिमा एक-दूसरे पर पानी फेंकते हैं. बाद में मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं और विशाल को दे दना दन फ्राई पैन से मारती हैं.

अब सवाल ये उठता है कि बिग बॉस मधुरिमा के इस बिहेवियर पर क्या एक्शन लेंगे. प्रोमो वीडियो में बिग बॉस दोनों की इस हरकत की कड़ी निंदा करते दिखे हैं. लेकिन उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया गया है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. दूसरी तरफ, बिग बॉस फैनक्लब पर दोनों को मिली सजा को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

जिसके मुताबिक, बिग बॉस ने विशाल-मधुरिमा को शो से एविक्ट नहीं किया है. बिग बॉस ने दोनों को एक पिंजरे में लॉक कर दिया है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो बुधवार का एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद मालूम पड़ेगा. वैसे इस तरह की हिंसा देखने के बाद फैंस ने दोनों को शो से बाहर निकालने की मांग की है. फैंस समेत सेलेब्स मधुरिमा के विशाल को बुरी तरह पीटने का मजाक उड़ा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें