scorecardresearch
 

बिग बॉस का विनर शहनाज होगी या सि‍द्धार्थ? सिंगर के पिता ने दिया जवाब

शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता की इस बात पर प्रतिक्रिया आई है कि वे किसे बिग बॉस 13 के विनर के रूप में देखते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल

सलमान खान के पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 13 जैसे-जैसे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है इस बात को लेकर चर्चा गर्म होती जा रही है कि बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा. शो के अंदर कई सारे ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लेकर ये चर्चा है कि ये सितारे बिगबॉस 13 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. कई लोगों का तो ये भी मानना है कि इस शो में पक्षपात होता है और इस वजह से सलमान के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर माना जा रहा है. इस पर शो में सिद्धार्थ के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता की भी प्रतिक्रिया आई है.

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह जी ने खुले तौर पर एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला को जिताया जा रहा है. उन्होंने कहा- ''कलर सिद्धार्थ शुक्ला को जिताने की कोशिश करेगा. क्योंकि वो उनका बंदा है. अगर चैनल किसी तरह का पक्षपात नहीं करेगा तो फिर निश्चित ही विनर मेरी बेटी ही होगी.''

View this post on Instagram

Look what I found . Such a cute picture. All the best @shehnaazgill Stand strong and Rock it . Hope that you win the show #biggboss13 #bigboss #bb13 #shehnaazgill

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 के विनर रह चुके हैं. इसके अलावा वे बालिका वधु और दिल से दिल तक जैसे पॉपुलर शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. शहनाज के पिता को ऐसा लग रहा है कि शायद इसी कारण से सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जा सकता है.

ऑडिएंस को पसंद है सिद्धार्थ-शहनाज का साथ

बता दें कि शहनाज के पिता को ऐसा लगता है कि अगर ईमानदारी से परिणाम निकाले जाएंगे तो उनकी बेटी शहनाज बिगबॉस 13 की ट्रॉफी की मजबूत दावेदार हो सकती हैं. शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ गहरी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं मगर इसके बावजूद भी कपल बिग बॉस 13 में शानदार केमिस्ट्री साझा करते नजर आए हैं और ऑडिएंस की फेवरेट जोड़ी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें