scorecardresearch
 

बिग बॉस के बाद ब्रिटेन के रियलिटी शो में जाएंगी अर्शी खान

'बिग बॉस 11' की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान इस शो के ब्रिटिश संस्करण 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं.

अर्शी खान अर्शी खान

'बिग बॉस 11' की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान इसके बाद ब्रिटिश संस्करण 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं. इस बात की जानकारी अर्शी खान ने दी. उन्होंने बताया कि यह शो मजेदार और बेहतरीन अनुभव होगा. मैं 'बिग बॉस' के बाद महसूस करती हूं कि अब मैं 'बिग ब्रदर' के लिए भी तैयार हूं. मैंने इस बात का जोड़-घटाव कर लिया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है.

उन्होंने कहा, "इस वजह से मुझे लगता है कि मैं 'बिग ब्रदर्स' में अजनबियों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं." बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मेजबानी में चल रहा, 'बिग बॉस' रियलिटी शो के प्रतियोगियों पर आधारित है. हाल ही में अर्शी ने बिग बॉस 11 में धमाल मचाने के बाद एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. इसमें अर्शी अपने बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं है. बता दें अर्शी एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर दिखने वाली हैं. रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात के बाद अर्शी टीवी सीरियल मेरी हानिकारक बीवी में नजर आएंगी.

बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्शी खान के बाहुबली फेम प्रभास के साथ काम करने की खबरें आईं थीं. लेकिन इन खबराें को पूरी तरह से अफवाह बताया जा रहा है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें PHOTOS

शिल्पा ने जीता था बिग ब्रदर

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर के पांचवे सीजन (2007) में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं. वह शो में खुद पर हुई नस्लीय टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में रही थीं. शिल्पा ने सीजन 5 का खिताब अपने नाम किया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें