scorecardresearch
 

BB13: इन कटेंस्टेंट्स को फिनाले में देखना चाहती हैं अर्शी खान, शो की कम TRP की बताई वजह

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स को जहां उनके अग्रेसिव बिहेवियर के लिए ट्रोल किया जा रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स की जमकर सराहना भी हो रही है. हर कोई अपने फेवरेट घरवाले को सपोर्ट कर रहा है. अब बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने शो को लेकर अपनी राय बताई है.

अर्शी खान अर्शी खान

बिग बॉस 13 कई चीजों की वजह से चर्चा में बना हुआ है. शो को लेकर कभी विवाद तो कभी कंटेस्टेंट्स के बीच के लड़ाई-झगड़ों के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं.  सोशल मीडिया पर कई कंटेस्टेंट्स को जहां उनके अग्रेसिव बिहेवियर के लिए ट्रोल किया जा रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स की जमकर सराहना भी हो रही है. हर कोई अपने फेवरेट घरवाले को सपोर्ट कर रहा है.

अर्शी ने सीजन 13 के लिए क्या कहा?

कई टीवी सेलेब्स भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. अब बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने शो को लेकर अपनी राय बताई है. अर्शी ने हाल ही में IWM Buzz को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सीजन 13 ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. अर्शी ने कहा कि ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स सीजन 11 को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.

अर्शी ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई दोनों विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की तरह लड़ाई लड़कर पॉपुलैरिटी पाने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि शहनाज गिल उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं.

शो को क्यों मिल रही हैं कम टीआरपी?

शो को मिल रही कम टीआरपी के बारे में बात करते हुए अर्शी ने कहा कि शो की टीआरपी कम इसलिए आ रही है, क्योंकि कॉपी काम नहीं करती हैं. इसका ऑरिजिनल वर्जन लोग सीजन 11 में पहले ही देख चुके हैं. 

हालांकि अर्शी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का गेम सबसे ज्यादा अच्छा लग रहा है. अर्शी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज फिनाले में अपनी जगह बना सकते हैं. वहीं माहिरा शर्मा को बकवास बताते हुए उन्होंने कहा कि वो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. 

View this post on Instagram

Sometimes u gotta dress to impress🤩🤩😎😎💪💪 #asimriaz#asimarmy#asimfamily #fitnessmodel#shooting#highfashion#internationalmodel#dresstoimpress#mumbai

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

रश्मि को अर्शी सीजन 13 का डार्क होर्स मानती हैं. शहनाज के बारे में अर्शी ने बताया कि शहनाज को लगता है कि सलमान खान हमेशा उनकी साइड लेते हैं. लेकिन उन्हें इस चीज से सावधान रहना चाहिए क्योंकि साइड कभी भी बदल सकती हैं. अरशी का ये भी कहना कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झूठा कनेक्शन बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें