scorecardresearch
 

इस इंजीनियर के हाथ में Bigg Boss के घर की कमान? ज्योति कुमारी बाहर

एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के घर को नया कैप्टन मिल गया है. काफी बहस के बाद इसका चुनाव हुआ है. वहीं दूसरी ओर इस हफ्ते ज्योति कुमारी शो से बाहर हो गई हैं.

X
लव त्यागी लव त्यागी

बिग बॉस के घर में नए कैप्टन को लेकर घमासान जारी थी. घर में बढ़ रहे आपसी विवादों को देखते हुए कैप्टन की भूमिका और ज्यादा महत्वपूर्ण हो गई थी. बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, बिग बॉस के घर का नया कैप्टन मिल गया है. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लव त्यागी घर के नए कैप्टन चुने गए हैं.

इस बार सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी एविक्शन के लिए नॉमिनेट थे. ज्योति कुमारी को पर्याप्त वोट न मिलने के कारण शो से बाहर कर दिया गया.  ज्योति ने घर से बाहर आने के बाद कहा, 'इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे. इसलिए ऐसा हुआ है. मुझे लग रहा था कि लव बाहर जाएगा. हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जाएंगे.' ज्योति ने सपना चौधरी को सबसे चालाक कंटेस्टेंट बताया है. उन्होंने कहा, सपना जैसी दिखती हैं, वैसी हैं, नहीं. विकास गुप्ता को सबसे जेनुइन हैं. शिल्पा मुझसे बहुत गलत बातें करती थीं, इस वजह से विकास गुस्से में आ जाते थे. वे बहुत अच्छे इंसान हैं.'

बता दें कि आकाश डडलानी घर के कैप्टन बनने के लिए उत्सुक थे, लेकिन हिना खान का वोट उन्हें मिलना मुश्क‍िल था. शिल्पा शिंदे का मानना था कि आकाश को एक मौका दिया जाना चाहिए. इसी दौरान एक बार फिर से आकाश और हिना के बीच तीखी बहस हुई. आखिरकार लव त्यागी पर सहमति बनी.

Bigg Boss 11: पहली बार सपना चौधरी के साथ सलमान ने किया डांस, देखें Video

लव पेशे से कम्प्यूटर इंजीनियर हैं और वह एमएनसी में काम करते हैं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर माहौल खुशनुमा हो गया है और सलमान खान सबको टास्क दे रहे हैं. एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और लोपामुद्रा राउत की भी घर में एंट्री हुई है, वे कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लेने वाले हैं. अर्शी, प्रियांश और सपना चौधरी का विवाद बढ़ता जा रहा है, उधर, आकाश और हिना भी आमने-सामने हो गए हैं. ऐसे में घर के विवादों का सुलझाना और कंटेस्टेंट को पर्सनल अटैक से रोकना लव त्यागी के लिए बड़ा चैलेंज होगा.

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने दी शो छोड़ने की धमकी, जानें क्यों हुईं नाराज

प्रियांक ने अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर किए कमेंट का मुद्दा बड़ा बन गया है. बता दें कि इन आरोपों के बाद अर्शी इतनी दुखी हो गई थी कि उनके आंसू आ गए. प्रियांक ने इस लड़ाई के बीच में प्रियांक ने अर्शी के पोस्ट को भी बीच में ला दिया. साथ ही उनके गोवा और पुणे के सेक्स स्कैंडल के बारे में भी सबके सामने आरोप लगाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें