scorecardresearch
 

BB12: क्या सुरभि राणा ने लिया बदला? ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते ये 5 बिग बॉस कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट. सुरभि राणा ने यूं लिया रोमिल चौधरी से बदला.

सुरभि राणा सुरभि राणा

बिग बॉस-12 में सोमवार को हुए नॉमिनेशन टास्क में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. घर की कैप्टन सुरभि राणा को नॉमिनेशन का पूरा जिम्मा सौंपा गया. इस मौके को उन्होंने हथियार की तरह इस्तेमाल किया और बदला लेते हुए घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर दिया.

बता दें कि मेघा धाडे को बिग बॉस द्वारा पहले से नॉमिनेट किया गया था. सुरभि को बाकी बचे कंटेस्टेंट में से 4 सदस्यों को नॉमिनेट करना था. सुरभि की स्ट्रैटजी के बाद इस हफ्ते रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और जसलीन नॉमिनेट हो गए हैं.

नॉमिनेशन टास्क के मुताबिक, घर के सदस्यों को 2 टीमों में बांटा गया था. पहली टीम के मेंबर्स थे रोमिल, दीपक, दीपिका और जसलीन. वहीं दूसरी टीम में श्रीसंत, रोहित, करणवीर और सोमी थे. सभी कंटेस्टेंट ने सुरभि से उन्हें सुरक्षित करने के लिए बातचीत की. टास्क के दौरान सुरभि और रोमिल के बीच झगड़ा भी होता है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हैप्पी क्लब के सदस्यों के बीच लड़ाई चल रही है. खासतौर पर सुरभि और रोमिल के बीच. गेम को लेकर दोनों का ईगो क्लैश हो रहा है. जिसकी वजह से हैप्पी क्लब में तनाव देखने को मिल रहा है.

सोमवार के एपिसोड में सोमी खान की भी रोमिल चौधरी से लड़ाई देखी गई. ये सब सुरभि के उस खुलासे के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने सोमी को बताया कि रोमिल ने उन्हें कमजोर सदस्य बताया था. इसके बाद रोमिल और सोमी में कहासुनी होती है. रोमिल जहां सोमी से माफी मांग रहे हैं, लेकिन सोमी उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें