scorecardresearch
 

सोमी-रोमिल की दोस्ती पर वकील बाबू की पत्नी ने उठाए सवाल? VIDEO

बिग बॉस में पति शोएब को देखकर खूब रोईं दीपिका. क्या वकील बाबू की पत्नी को नहीं पसंद सोमी संग रोमिल की दोस्ती?

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस-12 में सोमवार के एपिसोड में रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, सबा खान के घरवाले उनसे मिलने आएंगे. सोमी की बहन सबा खान, रोमिल की पत्नी-बच्चा और दीपिका के पति शोएब घर में एंट्री करेंगे. ये एपिसोड बेहद इमोशनल होने वाला है.

कलर्स के ट्विटर पर शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. वीडियो देखकर ऐसा लगा कि वकील बाबू की पत्नी को रोमिल और सोमी की दोस्ती खास पसंद नहीं है. रोमिल अपनी पत्नी को सोमी से मिलवाते हुए कहते हैं- ''ये इस घर की सबसे खूबसूरत लड़की है. इसने दुख-सुख में मेरा बहुत साथ दिया. ये घर की सबसे अच्छी लड़की है.'' तभी रोमिल की पत्नी कहती हैं, ''छोटी बहन है ना तुम्हारी.'' इसके बाद रोमिल की पत्नी सोमी से कहती हैं, ''वैसे हंसी मजाक में कहूं तो दीपक अच्छा लड़का है.''

सेट पर को-एक्टर्स के फोन छिपाते हैं दिव्यांका के पति, बताई वजह

ये वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रोमिल की पत्नी को इस दोस्ती से दिक्कत है. खैर सच्चाई क्या है इसका खुलासा एपिसोड के ऑनएयर होने के बाद होगा.

3 महीने बाद पति को देख खूब रोईं दीपिका, 'घरवाले' भी हो गए भावुक

सोमवार के एपिसोड में सोमी की बहन सबा खान भी आएंगी. बहन को देखकर सोमी रोने लगती हैं. दीपिका के पति शोएब इब्राहिम भी नजर आएंगे. दोनों एक-दूसरे के लिए रोमांटिक शायरी बोलते हैं. पति को देख दीपिका इमोशनल हो जाती हैं. वे खूब रोती हैं.

शोएब-दीपिका का इमोशनल मोमेंट देखकर सभी घरवालों की आंखें नम हो जाती हैं. शोएब श्रीसंत से मिलते हैं. वे कहते हैं- ''दीपिका का कोई भाई नहीं है. इसलिए अब से आप मेरे साले साहब हुए. दीपिका हर किसी से इतना जुड़ती नहीं है. आप उन चंद लोगों में से हैं.'' शोएब, दीपिका को गुलाब का फूल और अपनी जैकेट भी देते हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें