scorecardresearch
 

जसलीन ने Bigg Boss को लताड़ा, कहा- गाली देने वालों को भेजो जेल

बिग बॉस 12 के घर में आज बड़ा फैसला होने वाला है. दर्शकों के मन में यही सवाल है कि क्या अनूप जलोटा शो से बाहर होने वाले हैं.?

X
जसलीन मथारू
जसलीन मथारू

बिग बॉस 12 के घर में वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. इस हफ्ते घर से एक नहीं, 2 कंटेस्टेंट बाहर होंगे. यदि मीडिया रिपोर्ट्र्स की मानें तो अनूप जलोटा और सबा खान बाहर जा सकते हैं.

नॉमिनेट कंटेस्टेंट में अनूप जलोटा, सबा खान, सृष्टि रोड़े और सुरभि राणा हैं. जबकि जसलीन, शिवाशीष और श्रीसंत को जेल में भेजा गया है. जसलीन और श्रीसंत ने इसे गलत बताया. जसलीन का कहना है कि उन्हें बहस करने की सजा मिली है, जबकि जो लोग गालियां दे रहे हैं उनके साथ कुछ नहीं हो रहा. बिग बॉस को ऐसे लोगों को जेल में भेजना चाहिए, जो बदतमीजी करते हैं.

श्रीसंत ने कहा कि लोग उनके परिवार और करियर को तबाह करने पर तुले हैं. बेकसूर होने के बावजूद उन्हें बिग बॉस ने जेल भेज दिया. ये गलत है. जसलीन ने भी श्रीसंत की तरफदारी की.

वीकेंड का वार में इस बार अनूप का शो से बाहर होना दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकता है. वे अब तक गेम में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में शुमार रहे हैं. जसलीन के साथ उनकी जोड़ी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी. ये देखना भी रोचक होगा कि अनूप के जाने के बाद उनका और जसलीन का रिश्ता कैसे करवट लेता है.

दूसरी तरफ सबा खान के शो से बाहर होने की खबरे हैं. सबा पिछले कुछ समय से गेम में कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रही हैं. वे लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं. खबर है कि इस वीकेंड की वार में बिग बॉस के घर में उनका सफर खत्म हो जाएगा. उनकी बहन सोमी खान शो में बनी हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें