scorecardresearch
 

तनुश्री बोलीं- राखी सावंत कहती थीं जीसस को नहीं मानोगी तो नरक जाओगी

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के आरोपों पर डिटेल में दिया जवाब. उन्होंने कहा कि वे राखी सावंत जैसी चरित्रहीन और क्लासलेस लोगों की दोस्त कभी नहीं रहीं.

X
तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद अब एक नए मोड़ पर पहुंच गया है. नाना के समर्थन में आईं राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर गंभीर आरोपों की बारिश की थी.  उन्होंने तनुश्री को लेस्बियन बताया था. अब तनुश्री उनके एक-एक आरोपों का जवाब दे रही हैं.

तनुश्री पहले ही इस बात को नकार चुकी हैं कि वे लेस्बियन और ड्रग्स एडिक्ट हैं. अब तनुश्री ने आज तक से खास बातचीत में कहा है कि वे राखी सावंत की फ्रेंड कभी नहीं रहीं. उन्होंने कहा- मेरे मां-बाप ने मुझे हमेशा ये सिखाया है कि दोस्त सोच-समझकर बनाओ. इसलिए यह बहुत बुरा है कि राखी सावंत जैसे  गंवार, अनपढ़, डाउन मार्केट, चरित्रहीन और क्लासलेस लोग मुझसे कभी दोस्ती होने का दावा कर रहे हैं.

मैं सिर्फ उनसे एक बार एयरपोर्ट पर तब मिली थी, जब एक स्टेज शो के लिए विदेश जा रही थी. इसके बाद कई बार अनदेखा करने के बावजूद किसी तरह उन्होंने मुझे पकड़ा और क्रिश्च‍िनिटी अपनाने को कहने लगीं. उन्होंने कहा कि यदि तुम जीसस में भरोसा नहीं करोगी तो नरक में जाओगी. उनके पास मेरे इस सवाल का जवाब नहीं था कि स्वर्ग और नरक का सही पता क्या है.

राखी का खुलासा- मेरी वजह से मुंडवाए बाल, तनुश्री का नार्को टेस्ट हो

तनुश्री ने आगे मुझसे कहा कि हिंदुज्म और मूर्ति पूजा बकवास हैं. ये शैतान की पूजा है. 2008 में हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान मैं उनके मुंह से ये सब सुनकर हैरान थी. इसके एक साल बाद अचानक ही उन्होंने मुझसे दोस्ती करने की कोशि‍श की और मेरे दिमाग में धर्म के बारे में गलत विचार डालने चाहे.

लेस्बियन होने के आरोप पर बोलीं

तनुश्री ने राखी द्वारा लगाए लेस्बियन होने और बाल कटाने के आरोपों के बारे में कहा कि उन्होंने दीक्षा लेने के दौरान ये सब किया था. बाल कटाना हिन्दू और बुद्ध‍िज्म दोनों धर्मों की प्रथा है. आप ईश्वर के सामने समर्पित होकर उन्हें केस देकर अपनी पहचान त्यागते हो.  

जानें क्या कहा था राखी सावंत ने

राखी सावंत ने बुधवार देर शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने तुनश्री दत्ता से के बारे में कई चौकाने वालीं बातें कहीं. इस प्रेस मीट में राखी ने तनुश्री पर मानहानि का केस करने के बाद अब उन पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. राखी ने ये भी खुलासा किया कि आख‍िर तनुश्री ने अपना स‍िर क्यों मुंडवाया था. राखी सावंत की इस मीड‍िया कॉन्फ्रेंस का वीड‍ियो बॉलीवुड हंगामा ने जारी किया था.

राखी प्रेस मीट में साड़ी पहनकर, स‍िर पर पल्लू रखकर पहुंचीं. सबसे पहले उन्होंने कहा था, "मुझे बहुत दुख हो रहा है. आज मैं बहुत उदास हूं. बहुत हो गया मीटू अब मैं SheToo की शुरुआत करना चाहती हूं. आज मैं दुन‍िया को वो सच बताना चाहती हूं, जो 12 साल तक छ‍िपाए रखा. अपने चेहरे को छ‍िपाते हुए राखी ने कांपती आवाज में कहा था- तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें