scorecardresearch
 

बार्ड ऑफ ब्लड: वेब सीरीज में जासूसों की कहानी, एक्शन से भरपूर है इमरान का शो

इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर बेहद धमाकेदार है. ये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है.

बार्ड ऑफ ब्लड के ट्रेलर में इमरान हाशमी बार्ड ऑफ ब्लड के ट्रेलर में इमरान हाशमी

जिस दिन का सभी को इंतजार था वो आ ही गया. पिछले कुछ दिनों से नेटफ्लिक्स इंडिया शाहरुख खान संग मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा था. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें कहा गया कि शाहरुख एक बहुत मुश्किल रोल निभाने जा रहे हैं.

इसके बाद गुरुवार सुबह शाहरुख का इमरान हाशमी संग वीडियो सामने आया, जिससे साफ हो गया कि इमरान हाशमी की वेब सीरीज के बारे में ही ये सारी चर्चा हो रही थी.

अब आखिरकार इमरान की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर बेहद धमाकेदार है. ये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है. भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है.

ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं है. कबीर का मकसद अपने अतीत को पूरी तरह मिटाना और देश को बचाना है.

ट्रेलर में इमरान हाशमी को जबरदस्त एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते देखेंगे. इसमें उनके साथ मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं. इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा है. ट्रेलर से साफ है कि ये वेब सीरीज एक्शन, खून खराबे और डेयरिंग से भरपूर है. इसकी कहानी बहुत ही दिलचस्प है.

यहां देखिए बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर-

बता दें कि इस सीरीज को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस एंटरटेनमेंट के तले बनाया गया है. ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है. ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है और 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें