scorecardresearch
 

अर्थ के रीमेक में इमरान हाशमी संग जैकलीन-स्वरा निभाएंगी ये दिलचस्प रोल

महेश भट्ट जल्द ही 1982 की क्लासिक हिट अर्थ का रीमेक लेकर आ रहे हैं. फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड की दो खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज जैकलीन फर्नांडिस और स्वरा भास्कर लीड रोल प्ले करेंगी.

जैकलीन फर्नांडिस, इमरान हाशमी और स्वरा भास्कर  जैकलीन फर्नांडिस, इमरान हाशमी और स्वरा भास्कर

महेश भट्ट जल्द ही 1982 की क्लासिक हिट अर्थ का रीमेक लेकर आ रहे हैं. फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड की दो खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज जैकलीन फर्नांडिस और स्वरा भास्कर लीड रोल प्ले करेंगी.

एक एंटेरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के दौरान फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, "कुलभूषण खरबंदा के रोल के लिए इमरान हाशमी से संपर्क किया गया है. वे इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं. ओरीजिनल रोल के लिए खुद महेश भट्ट ने बारीकी से सबकुछ देखा था. भट्ट परिवार के साथ इमरान के अच्छे रिलेशन हैं और यह साफ है कि इस रोल के लिए इमरान ही पसंद किए गए हैं."

View this post on Instagram

@therealemraan ❤️❤️. . #emraanhashmi #bollywood #bollywoodactors#hollywood #deepikapadukone #priyankachopra#shraddhakapoor #anushkasharma #katrinakaif#prachidesai #nargisfakhri #salmankhan#shahrukhkhan #aamirkhan #parineetichopra#sidharthmalhotra #ranbirkapoor #ranveersingh#varundhawan #likeforlikes #likeforfollow#mensfashion #mens

A post shared by Emraan Hashmi FC (@emraanhfc) on

खैर फिल्म में लीड रोल के लिए इमरान हाशमी का नाम तो पक्का है, वहीं लीड एक्ट्रेसेज के लिए जैकलीन फर्नांडिस और स्वरा भास्कर के नाम पर भी जल्द मुहर लग जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्म‍िता पाटिल के रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस को और शबाना आजमी के रोल के लिए स्वरा भास्कर से संपर्क किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का निर्माण साउथ फिल्म निर्माता रेवती करेंगी.

दिलचस्प बात ये है कि रेवती ने अर्थ के तमिल रीमेक मरुपदियुम में लीड रोल निभाया था. बालू महेंद्र के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को 1993 में रिलीज किया गया था.

View this post on Instagram

Good night #jacquelinefernandez

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelineefernandez) on

1982 में आई फिल्म अर्थ महेश भट्ट की क्लासिक मानी जाती है. इसमें कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी और स्म‍िता पाटिल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. यह मुख्य रूप से पूजा (शबाना आजमी) की कहानी है, उसे जब यह पता चलता है कि उसका पति (कुलभूषण खरबंदा) किसी दूसरी महिला (स्मिता पाटिल) के प्यार में पड़ गया है, तो वह बुरी तरह टूट जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें