scorecardresearch
 

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ बच्चन- इमरान हाशमी

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ और इमरान हाशमी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ और इमरान हाशमी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं. अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन मूवी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है.

फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. मूवी की शूटिंग मई से शुरू होगी. इसे रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अन्नू कपूर भी होंगे. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर ने कहा- 'मिस्टर बच्चन के साथ मेरी दोस्ती काफी लंबी है. मैंने अब तक उनके अलावा किसी और एक्टर से नहीं मिला हूं, जो उनके कौशल से मेल खाता हो."

"उनके साथ फिल्म का हिस्सा बनना सम्मान की बात है. मैंने हमेशा इमरान के काम की प्रशंसा की है, इसलिए मैं दोनों को पहली बार साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हूं."

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म बदला में नजर आए थे. सुजॉय घोष ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. तापसी पन्नू भी फिल्म में अहम रोल में थीं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेंमेंट ने प्रोड्यूस किया था.

वहीं इमरान हाशमी फिल्म वाय चीट इंडिया में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. पहले फिल्म का नाम चीट इंडिया था जिसे सेंसर बोर्ड सेंसर की सलाह के बाद वॉय चीट इंडिया कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें