scorecardresearch
 

पानीपत पर बन रहे बेहिसाब मीम्स, अर्जुन कपूर बोले- मुझे अब आदत हो गई है

एक और जहां अर्जुन कपूर के फैन्स फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक खेमा ऐसा भी है जो फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इस पर मीम्स बनाकर ट्रोल कर रहा है.

अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत इन दिनों काफी चर्चा में है. एक और जहां अर्जुन कपूर के फैन्स फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक खेमा ऐसा भी है जो फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इस पर मीम्स बना रहा है और फिल्म को जमकर ट्रोल कर रहा है.

ऐसे लोगों के बारे में अर्जुन कपूर ने कहा, "हर कोई ट्रोल होता है. मुझे लगता है कि निगेटिव और बिटर होना लोगों की आदत में आ गया है. संभवतः उन चीजों की वजह से जो वे अपनी निजी जिंदगी में झेलते हैं. जो कुछ वे अपनी निजी जिंदगी में जी रहे हैं उसका प्रभाव काफी नकारात्मक रूप से प्रतिबिंबित होता है." अर्जुन ने कहा कि वह खुद का मजाक उड़ाए जाने का बुरा नहीं मानते हैं.

उन्होंने कहा, "मैं बुरा नहीं मानता अगर लोग मेरा मजाक बनाते हैं, लेकिन अगर आप इस फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं तो आप उन लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपने प्राण न्यौझावर कर दिए. मैंने रोस्ट शोज किए हैं और खुद का ही कई बार मजाक बनाया है. मुझे इन चीजों से कोई दिक्कत नहीं होती है. मुझे लोगों द्वारा मेरा मजाक बनाए जाने की आदत हो गई है."

अर्जुन कपूर ने दिया ये बयान

अर्जुन कपूर ने कहा, "इनमें से तमाम चीजों पर मैं पहले ही हंस चुका हूं, उस वक्त भी जब हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हुई थी. हां, मैं मानता हूं कि ऐतिहासिक और वास्तविक किरदारों का मजाक बनाया जाना गलत है. शहीदों का मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए. हमें नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने हमारी जिंदगियों के लिए क्या कुछ कुरबान किया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें