scorecardresearch
 

अनुष्का-विराट तलाश रहे हैं आशियाना, पर अभी शादी का इरादा नहीं

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पॉपुलेरिटी सिल्वर स्क्रीन से लेकर क्रिकेट ग्राउंड तक है. वो तो खुलेआम कबूल भी कर चुकी हैं कि पिछले दिसंबर से वो क्रिकेटर विराट कोहली को डेट कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पॉपुलेरिटी सिल्वर स्क्रीन से लेकर क्रिकेट ग्राउंड तक है. वो तो खुलेआम कुबूल भी कर चुकी हैं कि पिछले दिसंबर से वो क्रिकेटर विराट कोहली को डेट कर रही हैं. पिछले वीकेंड विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई में अपने लिए घर भी ढूंढते पाए गए हैं.

लेकिन फिलहाल अनुष्का का जल्दी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. अनुष्का बताती हैं कि वो अपने काम से बहुत खुश हैं और अपना पूरा ध्यान अभी अपने काम पर ही फोकस करना चाहती हैं. उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं और वो जल्दी से जल्दी उन्हें पूरा करना चाहती हैं.

अनुष्का बताती हैं कि हम कुछ नहीं छुपाते. हम 2 नॉर्मल यंग लोगों की तरह ही हैं जो रिलेशन में होते हैं. सूत्रों की मानें तो अनुष्का और विराट को अपने रिलेशन की चिंता इसलिए नहीं है क्यूंकि दोनों अपना मन बना चुके हैं कि वो इस रिश्ते को शादी तक लेकर जाएंगे. दोनों के परिवार भी जल्दी ही मिलेंगे और शादी की तारीख तय करेंगे. हांलांकि उम्मीद है कि शायद अगले साल तक ये दोनों शादी कर ही लें.

साल 2015 में 'एन एच 10', 'बॉम्बे वेल्वेट' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्में करने के बाद अनुष्का फिलहाल करन जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके को-स्टार एक्टर रणबीर कपूर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें