scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी, रुटीन चेकअप के लिए थे एडमिट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे. उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे. उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए. अभिषेक कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे वहीं, जया, अमिताभ बच्चन के साथ पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं.

अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में मंगलवार तड़के 3 बजे भर्ती कराया गया था. इस दौरान हॉस्पिटल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया. अस्पताल में अक्सर उनका रुटीन चेकअप किया जाता है. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ को डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. रुटीन चेकअप पूरा होने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके हेल्थ को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अस्पताल की तरफ ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. एडमिट के दौरान डॉक्टरों और नर्सों के अलावा किसी को भी अमिताभ बच्चन के पास जाने की अनुमति नहीं थी. यहां तक कि हॉस्पिटल के अन्य स्टाफ को भी नहीं. सोर्स ने बताया बिग बी अब पूरी तरह से ठीक हैं.

अमिताभ के साथ फिल्म कुली के सेट पर हुआ था हादसा

बता दें कि अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं. साल 2012 में भी सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं. 1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी. इसमें उनका काफी खून बह गया था. काफी खून बह जाने के कारण एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था. इससे वह तब खतरे से बाहर आ गए, मगर उसी दौरान एक और बीमारी ने उन्हें घेर लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें