scorecardresearch
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और शादी

आलिया भट्ट का कहना है कि वह शादी के लिए जल्दी में नही हैं. 22 साल की आलिया का मानना है कि शादी के लिए 32 की उम्र ठीक रहती है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट (फाइल फोटो) सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

आलिया भट्ट का कहना है कि वह शादी के लिए जल्दी में नही हैं. 22 साल की आलिया का मानना है कि शादी के लिए 32 की उम्र ठीक रहती है.

आलिया ने कहा कि शादी करके सेटल होने से पहले अभी उन्हें काफी कुछ करना है. आलिया ने ये बातें अपनी दोस्त अनुष्का रंजन की पहली फिल्म 'वेडिंग पुलाव' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहीं. आलिया ने कहा, 'मेरे हिसाब से 32 की उम्र में वेडिंग पुलाव खाना ठीक रहेगा. मैंने अभी शादी के लड्डू नहीं चखे हैं इसलिए मैं नहीं पछताउंगी.'

आलिया से जब पूछा गया कि उनके दूल्हे में क्या खासियत होनी चाहिए तो उन्होंने कहा, 'उसके अंदर ह्यूमर का अच्छा सेंस होना चाहिए. अच्छा दिखना चाहिए और उसे पता होना चाहिए कि मुझे कैसे खुश करना है.' खबर है कि आलिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं.

शकुन बत्रा की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में आलिया और सिद्धार्थ जल्द ही नजर आने वाले हैं. फिल्म में ऋषि कपूर भी अहम भूमिका में दिखेंगे. आलिया की फिल्म 'शानदार' भी आने वाली है जिसमें वह शाहिद कपूर के अपोजिट काम करती नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें