scorecardresearch
 

PM से बातचीत में अक्षय कुमार ने खोले राज, बताया कैसी थी नरेंद्र मोदी संग पहली मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया. जहां उन्होंने पीएम मोदी से राजनीतिक सवालों को छोड़कर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम अनसुने पहलुओं को टटोलने की कोशिश की.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से राजनीतिक सवालों को छोड़कर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम अनसुने पहलुओं को टटोलने की कोशिश की. पीएम मोदी के साथ खिलाड़ी कुमार की हल्की फुल्की बातचीत को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

ANI के लिए पीएम के साथ खास बातचीत में अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से भी साझा किए. एक सवाल में अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा था कि क्या आप हमेशा से पीएम बनना चाहते थे या संन्यांसी? पीएम मोदी के जवाब के बाद अक्षय ने भी अपना अनुभव शेयर किया. अक्षय ने बताया- "मैं क्या बनने वाला था और क्या बन गया. मैं मार्शल आर्ट्स का टीचर बनना चाहता था. लेकिन फिल्मों में आ गया और हीरो बन गया."

खिलाड़ी कुमार ने पीएम से सवाल किया कि क्या उन्हें गुस्सा आता है? इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो वे क्या करते हैं. बकौल अक्षय- गुस्सा निकालना अच्छी बात है. अपने गुस्से को दबाकर नहीं रखना चाहिए. जब मुझे गुस्सा आता है तो मैं सुबह साढ़े 4-5 बजे बॉक्सिंग बैग को जितना हो सके मारता हूं. या फिर सुबह समंदर किनारे चला जाता हूं और वहां जोर से चिल्लाता हूं.

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के साथ पहली मुलाकात का भी जिक्र किया. एक्टर ने कहा- मैं गुजरात में आपसे पहली बार मिला था. उस वक्त मैंने आपको 1-2 चुटकुले सुनाए थे. आपने भी मुझे चुटकुले सुनाए थे. आपकी छवि सख्त मिजाज वाले इंसान की है. आपके साथ काम करने वाले कहते हैं कि यार बड़ा काम करवाते हैं.

मोदी ने खुद को सख्त कहे जाने को लेकर कहा कि ये मेरा अनुशासन है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें