scorecardresearch
 

बंगलुरु केस पर अक्षय ने वीडियो शेयर कर दिखाया गुस्सा

अक्षय कुमार ने बंगलुरु केस से काफी आहत हुए हैं. अक्षय ने अपना गुस्सा वीडियो के जरिए जाहिर किया है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बंगलुरु में हुए हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और काफी गुस्सा दिखाया. अक्षय कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहे है कि कैसे जब वो नए साल कि छुट्टियां मनाकर वापस लौट रहे थे तो उन्हें इस घटना कि जानकारी मिली.

अक्षय इस घटना से आहत है और उससे भी ज्यादा इस बात से आहात है कि कुछ लोग लड़कियों के पहनावे को लेकर सवाल उठा रहे है. अक्षय ने अपने वीडियो में उन सभी लोगों को कोसा है और साथ ही लड़कियों से अपील की है कि अपनी सुरक्षा वो खुद करे और मार्शल आर्टस के कुछ टेक्निक्स है जिन्हें सीखे और अपने आप को इस तरह की घटनाओं से बचाए. फिलहाल अक्षय का ये वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया हैं.

समाजवादी पार्टी नेता अबु आजमी ने कहा कि नए साल के मौके पर बंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के लिए उनके पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है. अबू आजमी ने कहा कि जहां पेट्रोल होगा, वहीं आग लगेगी.

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि काश वह उन्हें अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं या फिर उन्हें अपनी फिल्म की टिकट खरीद कर दे सकतीं.

तापसी के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि मुझे गुस्सा आता है. सर क्रिमिनल्स को सजा दें, लड़कियों को नहीं. वो जो चाहे कपड़े पहन सकती हैं, ये उनकी पसंद हैं.

31 दिसंबर यानी न्यू ईयर के जश्न की रात हर साल की तरह बंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों की संख्या में लड़के-लड़कियां जमा हुए थे. जश्न की तैयारियों को लेकर पूरे इलाके में तकरीबन डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ हुड़दंगियों ने लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश कर दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें