scorecardresearch
 

TOILET... का गाना हंस मत पगली रिलीज, प्यार में डूबे दिखे अक्षय

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का गाना- हंस मत पगली आज रिलीज हुआ है. लेकिन क्या सुनने के बाद आपको गाने से प्यार होगा...

टॅायलेट एक प्रेम कथा टॅायलेट एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का कुछ दिन पहले ही ट्रेलर रिलीज किया गया है जो काफी हटके और दिलचस्प दिखाई दे रहा है. टाइटल की घाेषणा के साथ ही फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा था. फिर इसका ट्रेलर भी खूब पसंद किया गया और अब फिल्म का एक रोमांटिक नंबर 'हंस मत पगली' रिलीज हुआ है.

सोनू निगम ने इस गाने को आवाज दी है और बोल हैं सिद्धार्थ और ग‍र‍िमा के हैं. गाने का म्यूजिक विकी प्रसाद ने दिया है जो सुनने में 90 के दशक के रोमांटिक गानों का एहसास दे रहा है.

 आमिर खान के बाद अक्षय कुमार बनेंगे एलियन, इस फिल्म में होगा रोल

क्या आपको होगा इस गाने से प्यार

गाने के बोल से ही पहचाना जा सकता है कि गाना एक आवारा लड़के की मन की बात को दर्शा रहा है. वैसे इस पूरे गाने में अक्षय ने पूरी तरह से आवारा लड़के की तरह एक्ट्रेस भूमि का पीछा किया है. हालांकि कुछ सीन में अक्षय इन हरकतों के लिए मैच्योर भी लग रहे हैं.

इसके अलावा, गाने का फिल्मांकन और रोमांटिक थीम भी आपस में मैच नहीं करते. दरअसल, अक्षय को गाने में देखकर लग रहा है कि वह स्टाकर हैं. वह हर जगह भूमि का पीछा करते हैं, मोबाइल से चुपके से उनकी फोटो लेते हैं. यह कुछ अटपटा लगता है.

वहीं, 90 के दशक का फील देने के लिए सोनू निगम को लेने का फैसला अच्छा है लेकिन आज के माहौल के हिसाब से गाना थोड़ा ज्यादा ठहरा हुआ लगता है.

लड़की के सामने चिल्लाकर कहने लगे अक्षय कुमार 'टॉयलेट आ रही है' 

क्या है TOILET की कहानी

इस फिल्म की कहानी केशव और जया की लव स्टोरी है जिसमें केशव का किरदार अक्षय और जया का किरदार भूमि निभा रही हैं. इस फिल्म में जया और केशव की शादी तो हो जाती है लेकिन घर में शौचालय ना होने के कारण जया केशव को छोड़ के चली जाती है. कहानी में रंग डालने के लिए कई दिलचस्प करैक्टर्स को भी दर्शाया गया है.

 अक्षय कुमार से टॉयलेट- एक प्रेमकथा का नाम सुनकर PM मोदी भी मुस्कुरा दिए

अगर फिल्मी करियर की बात करें तो अक्षय इन दिनों 'टॅायलेट' के प्रमोश्नस में बिजी हैं और जल्द ही पैडमैन और 2.0 जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगे.

यहां देखें गाना: 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें