scorecardresearch
 

हुआ खुलासा... अक्षय कुमार के साथ कब शूटिंग करेंगी मौनी

'नागिन' मौनी रॉय का शो बंद होने जा रहा है. इसके बाद वह सीधे बड़े पर्दे की छलांग लगाएंगी. अक्षय कुमार के साथ वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाली हैं...

अक्षय कुमार और मौनी रॅाय अक्षय कुमार और मौनी रॅाय

'नागिन' जैसे शानदार सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाली मौनी अब बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मौनी और सलमान की बढ़ती दोस्ती देखकर लगा था कि सलमान खान ही मौनी को बॅालीवुड में लॉन्च करेंगे. पर खबर है कि मौनी अब बॅालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली फिल्म में काम करेंगी.

 नागिन 2 के खत्म होने के बाद इस तरह समय बिता रही हैं मौनी रॉय

फिल्म 'GOLD' में करेंगे काम

मौनी रॅाय और अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' में साथ काम करते नजर आएंगे. ये फिल्म 1948 के ऐतिहासिक ओलंपिक खेलों में भारतीय खिलाड़ियों की कहानी पर आाधारित फिल्म होगी. हांलाकि अभी ऑफिशियल तरीके से इस फिल्म की कास्ट के बारे में जानकारी नहीं मिली है पर ये तो तय है कि अब मौनी ही अक्षय की एक्ट्रेस बनेंगी. साथ ही इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरु होगी.

 मौनी रॉय और सलमान खान के इस वीडियो को देखकर आप भी शरमा जाएंगे...

अगस्त से शुरू होगी 'GOLD' की शूटिंग

मुबंई मिरर की खबर के अनुसार, मौनी इस अगस्त से फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगी. साथ ही इस फिल्म में वे एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगी.उनकी ये शूटिंग 20 से 25 दिन की होगी जिसमें वे ज्यादातर शूट वो अक्षय के साथ ही करेंगी.

 सलमान नहीं, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 'नागिन'

फिल्म में हॉकी को मिलेगी प्रमुखता

इस फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है. ये फिल्म फिक्शन पर आधारित होगी और इसमें हॉकी के खेल को अहम तौर पर फिल्माया जाएगा. मौनी जैसी उम्दा एक्ट्रेस के लिए अब बड़े पर्दे आना किसी चैलेंज से कम नहीं हैं ,पर उम्मीद है की मौनी छोटे पर्दे की तरह बड़े पर्दे पर भी अपनी जानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगी!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें