scorecardresearch
 

अच्छी स्क्रिप्ट मिलते ही अगली फिल्म भी बनाएंगे: अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' ने लगभग 54 करोड़ का बिजनेस किया है और अक्षय इस समय लंदन में फिल्म 'हॉउसफुल 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं, हमने उनसे एक्सक्लूसिव बातचीत की है, पेश हैं उसी के मुख्य अंश.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' ने लगभग 54 करोड़ का बिजनेस किया है और अक्षय इस समय लंदन में फिल्म 'हॉउसफुल 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं, हमने उनसे एक्सक्लूसिव बातचीत की है, पेश हैं उसी के मुख्य अंश.

इस बड़ी ओपनिंग के लिए मुबारक
बहुत बहुत धन्यवाद.

फिल्म की काफी सराहना की जा रही है, खुश हैं ?
काफी खुश हूं, बस ये सब देख नहीं पा रहा हूं. मैं यहां लंदन में 'हॉउसफुल 3' की शूटिंग में व्यस्त हूं. अच्छा लगता है की लोगों को कमर्शियल फिल्मों में मजा आता है.

सिंगल और मल्टीप्लेक्स थिएटर में दर्शकों का अंबार लगा हुआ है.
'वर्ड ऑफ माउथ' भी काफी अच्छा है. फिल्म में सीखने के लिए भी बहुत कुछ है, अगर मुंबई में होता तो दर्शकों का रिस्पॉन्स देखने जरूर जाता.

फिल्म को एक दर्शक के तौर पर कैसे पाते हैं?
फिल्म में कई चीजें दर्शाई गई हैं, इंटरवल की फाइट, महिलाओं की शक्ति के बारे में बताया गया है. एमी जैक्सन ने अपने सारे एक्शन खुद से किए हैं. एमी का एक्शन का अवतार गजब का है. मुझे मां का दुलारा और पिता का कहना मानने वाला दर्शाया गया है. लोग इन बातों से कनेक्ट करते हैं.

वीकेंड का कलेक्शन 54.44 करोड़ आपके करियर का सर्वश्रेष्ठ वीकेंड कलेक्शन है?
प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी हैं, वो बहुत ही खुश हैं. पहले 'ओह माय गॉड' और 'सिंह इज ब्लिंग', वो बहुत ही अच्छे से फिल्में बना रही हैं.

क्रिटिक्स कितने मायने रखते हैं?
कभी कभी कुछ क्रिटिक्स को कमर्शियल फिल्मों से प्रॉब्लम होती है लेकिन दर्शकों को पता है की उन्हें क्या देखना है. वो आस पास पता करके जाते हैं.

'सिंह इज ब्लिंग' की खासियत क्या लगती है?
कई फिल्में हैं जैसे 'सिंह इज किंग' 'वेलकम' और अब 'सिंह इज ब्लिंग' , इसके कई संवाद हैं जो याद रह जाते हैं और लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरते हैं.

पहले 'सिंह इज किंग', फिर सिंह इज ब्लिंग, अब तीसरी किश्त के लिए तैयार हैं?
ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा. 'सिंह इज किंग' को बने हुए 8 साल हो गए थे. एक सरदार जी के किरदार को सूट करने वाली स्क्रिप्ट मिलते ही अगली फिल्म जरूर बनाएंगे.

आप लंदन में भी सुबह उठते हैं तो वहां का क्या महौल होता है?
इस वक्त सुबह के लगभग साढ़े 6 बजे हैं, आधे घंटे में ट्रैफिक शुरू हो जाएगा क्योंकि यहां पर लोग जल्दी उठ जाते हैं, काम पर जल्दी जाते हैं. लोग अपना काम जल्दी खत्म करने में यकीन रखते हैं और घर जल्दी वापिस आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें