scorecardresearch
 

फिल्म 'बैंक चोर' की मीटिंग से बैन किए गए विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख !

खबर है कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म 'बैंक चोर' की क्रियेटिव टीम को कहा कि अब उनकी किसी भी मीटिंग में फिल्म के कलाकार मौजूद नहीं होने चाहिए. उनका इशारा विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख की ओर है.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म 'बैंक चोर' अगले साल रिलीज होगी फिल्म 'बैंक चोर'

यशराज फिल्म्स को फिल्म के एक्टर्स के सुझावों की कोई जरूरत नहीं है. कम से इस फिल्म निर्माण कपंनी के अंदर जारी किए गए एक अनाधिकृत आदेश से तो यही जाहिर होता है. खबर है कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म 'बैंक चोर' की क्रिएटिव टीम को कहा कि अब उनकी किसी भी मीटिंग में फिल्म के कलाकार मौजूद नहीं होने चाहिए. उनका इशारा विवेक ओबरॉय और रितेश देशमुख की ओर है.

बैंक चोर में कपिल शर्मा की जगह आए रितेश देशमुख

फिल्म 'ग्रैंड मस्ती में धूम मचाने के बाद रितेश और विवेक की जोड़ी अब 'बैंक चोर' में नजर आएगी. फिल्म में कपिल शर्मा भी थे लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. जब कपिल शर्मा फिल्म का हिस्सा थे, तब भी फिल्म की स्क्रिप्ट में काफी बदलाव किए गए थे. फिल्म से कपिल शर्मा की छुट्टी करने के बाद फिल्म के स्टोरीबोर्ड में तब्दीलियां की गईं. कुछ मीटिंग्स में रितेश और विवेक भी मौजूद थे. एक के बाद एक कॉमेडी फिल्में करने वाले इन कलाकारों ने जब इस फिल्म के लिए अपने सुझाव देने शुरू किए, तो यह बात आदित्य को खटक गई.

बैंक चोर में रितेश देशमुख की हीरोइन बनीं रिया चक्रबर्ती

बहुत जल्द फिल्म 'बैंक चोर' शूटिंग फ्लोर पर जाने वाली है. ऐसे में आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि फिल्म की क्रिएटिव टीम की मीटिंग में 'कुछ' लोग ही शामिल हों. हालांकि यशराज फिल्म्स के सीईओ आशीष पाटिल ने इन खबरों से इनकार किया है. उन्होंने कहा,  'फिल्म निर्माण एक रचनात्मक कला है जिसमें सभी के सहयोग और सुझाव की जरूरत होती है. लेकिन अंतिम फैसला फिल्म के निर्देशक का ही होता है'.

तीन बैंक चोरों के कारनामों पर आधारित फिल्म बैंक चोर को बंपी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें