scorecardresearch
 

कुछ दिन और चलेगी रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ, इनसे भी होगा सवाल-जवाब

अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को ही दोहराया गया है ताकि किसी के बयान में अगर कोई फर्क है तो वो पकड़ में आ सके. इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये सभी अपने बयान पर कितना टिक सकते हैं. फिलहाल रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पहले राउंड में सीबीआई पूछताछ नहीं करेगी.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी मानी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पिछले तीन दिन से लगातार पूछताछ कर रही है. शुक्रवार, 28 अगस्त से शुरू हुई इस पूछताछ का आज तीसरा दिन है. अब खबर अब रही है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन कड़ी पूछताछ होने वाली है.

सीबीआई मिला रही सबके बयान

अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को ही दोहराया गया है ताकि किसी के बयान में अगर कोई फर्क है तो वो पकड़ में आ सके. इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये सभी अपने बयान पर कितना टिक सकते हैं. फिलहाल रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पहले राउंड में सीबीआई पूछताछ नहीं करेगी. साथ ही उनकी उम्र का ख्याल रखते हुए सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए उनके घर जा सकती है. 

बता दें कि अभी तक रिया चक्रवर्ती से 17 घंटों से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है. इसमें सुशांत संग उनके रिश्तों, सुशांत के परिवार संग रिश्ते, सुशांत की मेंटल हेल्थ से लेकर उनके पैसों और ड्रग्स के बारे में सवाल-जवाब हो चुके हैं. सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ की बात करें तो सीबीआई को दिए बयानों में सिद्धार्थ पिठानी ने 8 जून की दास्तां सुनाई है. उन्होंने बताया है कि अप्रैल के अंत तक सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी. जून के पहले हफ्ते में तबीयत और खराब हो गई थी. 

सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- सुशांत ने हम लोगों से बात करना बंद कर दिया था. 8 जून को सुबह साढ़े ग्यारह बजे रिया ने अपना सामान उठाया और चली गईं. रिया ने मुझे सुशांत का ख्याल रखने के लिए कहा था. सुशांत ने उसे (रिया) गले लगाया और विदा किया. रिया का भी यही कहना था कि सुशांत ने उनको जाने के लिए कहा था और ना मानने पर उनपर जाने का दबाव बनाया था. रिया के मुताबिक सुशांत ने उन्हें कहा था कि उनकी बहन मीतू आने वाली है और उनके आने से पहले रिया उनका घर छोड़ दें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×