scorecardresearch
 

Prabhas के फैन ने दी सुसाइड की धमकी, डायरेक्टर ने शेयर की Salaar की अपडेट

सालार की अपडेट ना मिलने से परेशान फैन ने मेकर्स को लेटर जारी करते हुए लिखा था, हम काफी दुखी और अपसेट हैं. ठीक ऐसा ही साहो, राधेश्याम और प्रभास की पुरानी फिल्मों के समय हुआ था. अगर हमें इस महीने में सालार की कोई अपडेट नहीं मिली, तो मैं पक्का आत्माहत्या कर लूंगा.

X
प्रभास प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2023 में रिलीज होगी सालार
  • प्रभास के साथ श्रुति हसन भी हैं लीड रोल में

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोलती है. प्रभास की पिछली कुछ फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाईं. पर फिर भी उनके प्रति फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ है. ऐसे में फैंस को उनकी अगली फिल्म सालार (Salaar) का बेसब्री से इंतजार है. यही नहीं, जब काफी समय से फैंस के पास सालार के बारे में कोई अपडेट नहीं पहुंचीं, तो एक फैन ने मेकर्स को सुसाइट लेटर तक भेज डाला था. पर अब इन्हीं फैंस के लिये एक खुशखबरी है. 

प्रभास के फैंस के लिये गुड न्यूज 
अगर आप भी प्रभास के जबरा फैन हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म सालार का शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिये एक अच्छी खबर सामने आई है. मेकर्स ने सालार का एक अपडेट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कैप्टन प्रशांत नील और आर्ट डायरेक्टर शिव कुमार एक्शन सीक्वेंस की तैयारी करते दिख रहे हैं. ट्विटर पर पोस्ट किया गया ये वीडियो प्रभास के फैंस के लिये बड़ी ट्रीट से कम नहीं है.

Shocking! प्रभास फैन ने पार की हदें, Salaar के डायरेक्टर को दी धमकी, सुसाइड लेटर में दिया अल्टीमेटम

फैन ने खत में क्या लिखा था
सालार की अपडेट ना मिलने से परेशान फैन ने मेकर्स को लेटर जारी करते हुए लिखा था, हम काफी दुखी और अपसेट हैं. ठीक ऐसा ही साहो, राधेश्याम और प्रभास की पुरानी फिल्मों के समय हुआ था. अगर हमें इस महीने में सालार की कोई अपडेट नहीं मिली, तो मैं पक्का आत्माहत्या कर लूंगा. हमें सालार की अपडेट चाहिये. 

Malaika Arora संग Arjun Kapoor करने जा रहे शादी, हुई ऐसी चर्चा तो एक्टर ने दिया जवाब

इस खत में फैन ने ये भी कहा कि डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने जल्द ही सालार की अपडेट देने का वादा किया था. अब एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन अब तक फिल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फैन ने हाल में फिल्म को लेकर जान देने की धमकी दी. देखिये आज सालार की अपडेट सामने आ गई है. मतलब अब आगे इस बारे में हम क्या ही कहें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें