scorecardresearch
 

Pawan Singh Fan Song: पवन सिंह के लिए 8 साल की बच्ची ने गाया गाना, हो रहा वायरल

Pawan Singh Fan Song: पवन की एक 8 साल की फैन ने उनके लिए गाना गया, जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं.

Pawan Singh Fan Song Pawan Singh Fan Song

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह यूं तो अक्सर अपने लगातार हिट गाने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अब उनकी एक नन्हीं फैन्स ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वे फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हुआ यूं कि पवन की एक 8 साल की फैन ने उनके लिए गाना गया, जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. इस 8 साल की बच्ची का नाम नंदनी तिवारी है. इस बच्ची ने पवन सिंह के लिए गाना गाया है जिसका टाइटल है 'मेरा दिल पवन सिंह का फैन है'.

नंदनी तिवारी ने अपने इस गाने के जरिए पवन सिंह के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया है और उनसे मिलने की भी इच्छा जाहिर की है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी शानदार है. भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है, जब एक छोटी सी बच्ची ने किसी सुपर स्टार के लिए गाना गाया है. इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि पवन सिंह को उस बच्ची से भी मिलना चाहिए.

पीआरएस फिल्म भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज गाना 'मेरा दिल पवन सिंह का फैन है' का लिरिक्स नीरज निर्मल ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक गोलू गुलजार का है. इसकी प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं. आपको बता दें कि पवन की करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. ये दीवानगी ही है जिसकी वजह से कभी कोई उनके लिए गाना गाता दिखता है, तो कोई मोतिहारी से आरा 100 किलोमीटर की दूरी व्हील चेयर रिक्शा से तय करता है और उनसे मुलाकात करता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें