scorecardresearch
 

Maharashtra Political Crisis: डेढ़ करोड़ में 3 MLA खरीदने चले जसपाल भट्टी, पुराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जसपाल भट्टी के शो का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये महाराष्ट्र की सियासी सिचुएशन से मेल खाता है. ये वीडियो जसपाल भट्टी के शो 'फ्लॉप शो' का है. वीडियो में राजनीतिक उठा-पटक और सत्ता बचाने के लिए विधायकों की खरीद फिरोख्त दिखाई गई है.

X
जसपाल भट्टी-उद्धव ठाकरे जसपाल भट्टी-उद्धव ठाकरे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जसपाल भट्टी के शो का वीडियो देखा क्या?
  • महाराष्ट्र के सियासी संकट से खाता है मेल
  • पॉपुलर कॉमेडियन थे जसपाल भट्टी

महाराष्ट्र की राजनीति में आए सियासी भूचाल पर पूरे देश की नजरें टिकी हैं. पार्टी में उठे बगावती सुरों के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की सीएम कुर्सी खतरे में है. उद्धव खेमे के कई नेता एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए हैं. अकेले और कमजोर पड़े उद्धव की विधायकों को मनाने और अपने खेमे में लाने की कोशिशि फिलहाल नाकाम दिख रही है. महाराष्ट के इस सियासी संकट और विधायकों की खरीद फिरोख्त ने सोशल मीडिया पर भी हलचल तेज कर रखी है.

जसपाल भट्टी का पुराना वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बीच पॉपुलर कॉमेडियन जसपाल भट्टी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो महाराष्ट्र की मौजूदा सियासत पर एकदम सटीक बैठता है. ये वीडियो जसपाल भट्टी के शो 'फ्लॉप शो' का है जिसमें राजनीतिक उठा-पटक और सत्ता बचाने के लिए विधायकों की संख्या को पूरी करने की पशोपेश दिखाई गई है.

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन नहीं रियल, पाकिस्तानी फिल्म से चोरी किया कंटेंट? हो रही चर्चा

लोगों ने क्या रिएक्ट किया?

सोशल मीडिया पर जसपाल भट्टी का ये वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र की सियासी सिचुएशन देखकर वायरल हुआ है ये वीडियो. एक यूजर ने लिखा- उस टाइम भी यही हाल था राजनीति का. कई लोगों ने जसपाल भट्टी की सोच को समय से आगे का बताया है. खैर, लोगों के कमेंट्स से ये साफ है कि वो इस वीडियो को देखने के बाद लोटपोट हो रहे हैं. कई लोगों ने फनी और लाफिंग इमोजी बनाए हैं. आप भी बिल्कुल मिस ना करें ये मजेदार वीडियो.

क्या है वीडियो में?

फ्लॉप शो के इस एपिसोड में दो मंत्री जसपाल भट्टी के पास आते हैं और संसद में बहुमत साबित करने के लिए 3 विधायक मांगते हैं. मंत्री जी कहते हैं कि वो चुनाव में 3 एमएलए हार गए हैं. जसपाल भट्टी 3 MLAs के लिए डेढ़ करोड़ मांगते हैं. भट्टी की बात सुन मंत्री जी हैरान हो जाते हैं. भट्टी कहते हैं अगर सरकार बन गई तो डेढ़ करोड़ आपके लिए नाखून का मैल है.

Arjun Kapoor weight loss: फैट से फिट हो गए अर्जुन कपूर, बोले- मोटापे से ज्यादा मुश्किल ये काम

डील फाइलन होने ही वाली थी तभी एक ट्वविस्ट आता है. एक शख्स वहां आकर बताता है कि किसी ने उनकी पार्टी के 40 विधायक खरीदकर उन्हें बर्बाद कर दिया है. तभी मालूम पड़ता है कि जसपाल भट्टी ने ही उन 40 विधायकों को खरीदा था. वाकई में जसपाल भट्टी के शो का ये वीडियो है तो बेहद मजेदार. जो महाराष्ट्र की मौजूदा सियासत से पूरी तरह मेल भी खाता है.

खैर, ये तो फन पार्ट है लेकिन उद्धव ठाकरे और शिवसेना पर मंडराया संकट क्या मोड़ लेता है, इसका काफी हद तक बुधवार को अंदाजा लग जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें