scorecardresearch
 

Khesari Lal Yadav के Aashiq सॉन्ग का टीजर आउट, देखें देसी स्टार का विलायती अंदाज

साल की शुरूआत में खेसारी लाल यादव ने 'दो घूंट' सॉन्ग रिलीज किया. गाने में लोगों को उनकी और नम्रता मल्ला की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. फैंस का प्यार देखने के बाद खेसारी लाल ने उन्हें दूसरे सॉन्ग का सरप्राइज दे दिया है. खेसारी लाल जल्द ही आशिक सॉन्ग में नजर आने वाले हैं.

खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आशिकी सॉन्ग का टीजर आउट
  • खेसारी लाल ने दिया फैन्स को सरप्राइज
  • विदेश में हुई गाने की शूटिंग

इन दिनों भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के सितारे बुंलदियों पर हैं. इन दिनों उनका सॉन्ग दो घूंट यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. गाने की पॉपुलैरिटी देखने के बाद खेसारी लाल यादव अपना नया लेकर हाजिर होने वाले हैं. एक्टर ने अपने नये गाने का टीजर रिलीज करके सभी चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया है. 

खेसारी लाल के नये गाने का टीजर रिलीज 
साल की शुरुआत में खेसारी लाल यादव ने 'दो घूंट' सॉन्ग रिलीज किया. गाने में लोगों को उनकी और नम्रता मल्ला की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. फैंस का प्यार देखने के बाद खेसारी लाल ने उन्हें दूसरे सॉन्ग का सरप्राइज दे दिया है. खेसारी लाल जल्द ही 'आशिक' सॉन्ग में नजर आने वाले हैं. खेसारी लाल का न्यू सॉन्ग 18 जनवरी को VYRL भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. 

ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में Shanaya Kapoor का ग्लैमरस लुक, दोस्त Suhana Khan बोलीं- Wow

खास बात ये है कि भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने स्टार खेसारी लाल का नया गाना जर्मनी और अमेरिका में शूट किया गया है. जिसके लिये उन्होंने काफी मेहनत की है. टीजर में देसी खेसारी लाल का विलायती अंदाज तारीफ के काबिल है. विदेश में शूट किये गये इंडियन गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. 

TKSS: Kapil Sharma से क्यों बोलीं Farah Khan, 'मेरा करियर तो डूबेगा Shakira को क्यों डूबा रहे हो'

खेसारी लाल ने फैंस का शुक्रिया 
टीजर चंद सेकेंड का है, जिसमें आखिरी में खेसारी लाल अपनी बात कहते भी दिख रहे हैं. वीडियो के अंत में खेसारी लाल आकर सबसे पहले सबको अपने अंदाज में प्रणाम करते हैं. इसके बाद कहते हैं कि एक लिट्टी बेचने वाले बच्चे को आप लोगों ने इतना प्यार दिया है. इसी तरह ये प्यार VYRL पर भी बनाये रखें. खेसारी लाल ने फैंस से ये भी कहा कि जल्द ही उनके और गाने रिलीज को तैयार हैं. मतलब धमाल ही धमाल होगा. 

अब देर किस बात की, 18 जनवरी को खेसारी लाल का गाना सुनने के लिये तैयार रहिये. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×