scorecardresearch
 

Film Wrap: शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका से की सगाई, कैंसर से जंग हार गए थवासी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

शाहीर शेख शाहीर शेख

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. शाहीर और रुचिका शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. साउथ एक्टर थवासी का 23 नवंबर को निधन हो गया. वो कैंसर से लड़ रहे थे. कुछ समय पहले थवासी को मदुरई के Saravana अस्पताल में एडमिट कराया गाया था.

एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, शेयर की तस्वीर

एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. शाहीर और रुचिका शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. शाहीर और रुचिका ने पहले ही सगाई कर चुके हैं. जिस तस्वीर को शाहीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा है. उस तस्वीर पर शाहीर और रुचिका के फैंस खूब प्यार दे रहे है और साथ में कमेंटस भी कर रहे है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते है पिछले कई वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

कैंसर से जंग लड़ रहे साउथ एक्टर थवासी का निधन, रंजनीकात संग कि‍या काम

साउथ एक्टर थवासी का 23 नवंबर को निधन हो गया. वो कैंसर से लड़ रहे थे. कुछ समय पहले थवासी को मदुरई के Saravana अस्पताल में एडमिट कराया गाया था. उनकी हेल्थ बिगड़ती जा रही थी. सोमवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. तमिल फिल्म इंडस्ट्री में थवासी के निधन से शोक की लहर है.

मां करीना संग मिट्टी के बर्तन बना रहे तैमूर अली खान, देखें वीडियो

करीना कपूर जहां इंडस्ट्री की स्टार हैं वहीं उनके बेटे तैमूर भी किसी सेल‍िब्रिटी से कम नहीं हैं. करीना अक्सर तैमूर की क्यूट वीड‍ियोज और फोटोज साझा करती रहती हैं जिनपर फैंस का भी जमकर रिएक्शन आता है. अब एक्ट्रेस ने तैमूर के साथ फोटोज और वीड‍ियो शेयर किए हैं जिसमें वे उन्हें पॉटरी स‍िखाती नजर आ रही हैं.

मलाइका ने बेटे अरहान संग खेला गली क्र‍िकेट, जमकर लगाए चौके-छक्के

मलाइका अरोड़ा इन दिनों फैमिली टाइम एंजॉय कर रही हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज में वे अपने पेट डॉग कैस्पर और बेटे अरहान खान के साथ क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. इनमें मलाइका अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सेफ्टी फॉलो करते हुए उन्होंने और बेटे अरहान ने मुंह पर मास्क लगा रहा है. उन्होंने टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनी है.

कोरोना की नई गाइडलाइन पर सुनील ग्रोवर की चुटकी- शादी में जाने के लिए टॉप 50 में आना जरूरी

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रखते हुए शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की सीमा संख्या फिर से 50 करने का फैसला किया है. शादी समारोहों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है. इसके मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग शामिल हो सकते हैं. वहीं टीवी जगत में कॉमेडी का जाना-पहचाना चेहरा सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने महामारी की गाइडलाइन के ऊपर कुछ टिप्पड़ी दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें