scorecardresearch
 

कैंसर से जंग लड़ रहे साउथ एक्टर थवासी का निधन, रंजनीकात संग कि‍या काम

साउथ एक्टर थवासी का 23 नवंबर को निधन हो गया. वो कैंसर से लड़ रहे थे. तमिल फिल्म इंडस्ट्री में थवासी के निधन से शोक की लहर है. कुछ समय पहले थवासी को मदुरई के Saravana अस्पताल में एडमिट कराया गाया था. उनकी हेल्थ बिगड़ती जा रही थी.

थवासी थवासी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तमिल एक्टर थवासी अब इस दुनिया में नहीं रहे
  • कैंसर से जंग लड़ रहे थे एक्टर थवासी

साउथ एक्टर थवासी का 23 नवंबर को निधन हो गया. वो कैंसर से लड़ रहे थे. कुछ समय पहले थवासी को मदुरई के Saravana अस्पताल में एडमिट कराया गाया था. उनकी हेल्थ बिगड़ती जा रही थी. सोमवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. तमिल फिल्म इंडस्ट्री में थवासी के निधन से शोक की लहर है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था इमोशनल वीडियो

बता दें कि पिछले हफ्ते थवासी का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें वो अपनी व्यथा बताते नजर आ रहे थे. वीडियो में एक्टर हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाते नजर आए. एक्टर बोल रहे थे कि- मैंने साल 1993 में आई फिल्म Kizhakku Cheemayile से लेकर रजनीकांत की फिल्म Annaatthe तक में काम किया था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसी बिमारी का शिकार हो जाऊंगा. थवासी ने फिल्म कलाकारों से कैंसर के इलाज के लिए फाइनेंशियल सपोर्ट मांगा है. 


देखें: आजतक LIVE TV  

 
थवासी की ऐसी हालत देख कई सितारे उनकी मदद को आगे आए थे. इसमें एक्टर-प्रोड्यूसर शिवकार्तिकेयन विजय सेतुपति,  रोबो शंकर जैसे नाम शामिल हैं. विजय सेतुपति ने फाइनेंशियल एड के तौर पर थवासी को 10 लाख रुपए की मदद की थी. 


थवासी पिछले 30 सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें Sundarapandian, Varuthapadadha Valibar Sangam, Rajini Murugan जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता है. थावसी की आखिरी फिल्म रजनीकांत की Annaatthe थी, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें