scorecardresearch
 

एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, शेयर की तस्वीर

एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. शाहीर ने अपनी मंगेतर का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी मंगेतर रुचिका का हाथ सगाई की अंगूठी से और सुंदर लग रहा है.

Shaheer Sheikh engaged Shaheer Sheikh engaged

एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. शाहीर और रुचिका शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. शाहीर और रुचिका ने पहले ही सगाई कर चुके हैं. जिस तस्वीर को शाहीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा है. उस तस्वीर पर शाहीर और रुचिका के फैंस खूब प्यार दे रहे है और साथ में कमेंटस भी कर रहे है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते है पिछले कई वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. 

शाहीर ने अपनी मंगेतर का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की है. जिसमें उनकी मंगेतर रुचिका का हाथ सगाई की अंगूठी से और सुंदर लग रहा है. इस तस्वीर से ऐसा लगता है, कि रुचिका की खुशी कोई सीमा नहीं है, क्योंकि वह तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही है. 
 

तुषार कपूर समेत कई सेलेब्स ने जताई खुशी
रुचिका के साथ प्यार का इजहार करने के बाद दोनों को टीवी और बॉलीवुड के कालाकारों ने शुभकामनाएं दी. एकता कपूर, श्रिया पिलागांवकर, अनिता हस्सनंदनी, क्रिस्टल डिसूजा, तुषार कपूर समेत कई सेलेब्स ने उन्हें इस रिश्ते की बधाई दी. हालांकि अपनी शादी को लेकर शाहीर शेख को प्रतिक्रिया नहीं दी है. शाहीर ने पहली बार अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है.

शाहीर और रुचिका करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं, और कहा जा रहा हैं दोनों नवंबर में ही एक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. महामारी को ध्यान में रखते हुए दोनों की शादी फिलहाल एक कोर्ट मैरिज ही होगी. लेकिन उनके शादी को लेके बहुत सारे प्लान हैं तो अगले साल फरवरी में वो अच्छे से रचाएंगे शादी.     
 

शाहीर से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "महामारी के कारण, दंपति की कम महत्वपूर्ण शादी होगी. मुंबई में समारोह से पहले, शाहीर ने अपने जम्मू के घर पर एक छोटा सा समारोह आयोजित करने की योजना बनाई, जहां उनका परिवार शामिल है. अगर महामारी की स्थिति में सुधार होता है, तो अगले साल फरवरी में मुंबई में उनकी पारंपरिक शादी होगी.”

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें