scorecardresearch
 

डिंपल कपाड़िया ने की घोषणा,भारत में इस दिन रिलीज होगी 'टेनेट'

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' में भूमिका निभाने वाली बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया की भारत में किस दिन होगी फिल्म 'टेनेट' रिलीज.

dimple kapadia dimple kapadia

कोरोना वायरस महामारी के कारण बहुत लंबे इंतजार के बाद, क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' जब लंदन में रिलीज हुई थी, तो अभिनेता टॉम क्रूज और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बहुत कम सितारों में से थे, जो फिल्म देखने सिनेमा हॉल गए थे. अंत में, लंबे समय के बाद, क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म भारत में आ रही है. फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी हैं. उन्होंने घोषणा की और एक वीडियो के माध्यम से अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की.

देखें: आजतक LIVE TV

ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है. इस वीडियो में डिंपल ने बताया है कि फिल्म 'टेनेट' भारत में 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस वीडियो में डिपल कहती हैं, 'फाइनली इंतजार खत्म हो गया है. मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि क्रिस्टोफर नोलन की 'टेनेट' 4 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना मेरे लिए एक बड़े सम्मान की बात है.'

देखें वीडियो
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

फिल्म 'टेनेट' भारत में सबसे आखिरी में रिलीज होगी, क्योंकि यहां महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद थे. फिल्म टेनेट क्रिस्टोफर नोलन द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में डिंपल के साथ जॉन डेविड वॉशिगटन, रॉबर्ट पेटिंसन, माइकल केन, हिमेश पटेल, एलिजाबेथ डेबिकी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 'टेनेट' अगस्त के महीने में सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम में रिलीज की गई थी. इसके बाद धीरे धीरे करके यह फिल्म लगभग पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें