scorecardresearch
 

कॉमेडी 'क्वीन' भारती गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा, कोर्ट में आज होगी पेशी

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

कॉमेडियन भारती सिंह. कॉमेडियन भारती सिंह.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग्स केस में भारती सिंह गिरफ्तार
  • NCB ने मुंबई में 3 जगहों पर की थी छापेमारी

ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ हुई है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को रातभर एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा.


NCB भारती और हर्ष के मैनेजर और सर्वेंट से पूछताछ कर रही है. दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है.

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है.

इन जगहों पर एनसीबी ने की छापेमारी

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा.


देखें: आजतक LIVE TV 


इस के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. एनसीबी का दावा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया. 

अब तक ड्रग्स कनेक्शन में कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की लिवइन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था.

अर्जुन रामपाल के घर में हुई थी छापेमारी

मालूम हो कि इससे पहले एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था.

ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम की तहकीकात जारी है. सारा अली खान, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स से एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत केस के तहत पहले एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार के लिया था. गिरफ्तारी के करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को बेल मिली थी.

वहीं भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं. भारती पति हर्ष संग कई शोज होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा हर्ष के साथ उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें