scorecardresearch
 

सोनू सूद ने शुरू किया साइड बिजनेस, बेचते नजर आए नारियल पानी

वायरल वीडियो में सोनू सूद नारियल पानी बेचते नजर आ रहे हैं. वे अपने तमाम फैन्स को नारियल पानी पिला रहे हैं. वीडियो में सोनू जिस बारीकी से नारियल को काट रहे हैं,वो देख फैन्स भी इंप्रेस रह गए हैं.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद के सुर्खियों में बने रहने का सिलसिला जारी है. लोगों की मदद कर उनकी जिंदगी बदलने में विश्वास रखने वाले सोनू सूद ने अब अपना साइड बिजनेस भी शुरू कर दिया है. एक्टिंग के अलावा सोनू ने खुद को एक और काम में एक्सपर्ट बना लिया है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख फैन्स हैरान रह गए हैं.

सोनू ने शुरू कर दिया साइड बिजनेस

वायरल वीडियो में सोनू सूद नारियल पानी बेचते नजर आ रहे हैं. वे अपने तमाम फैन्स को नारियल पानी पिला रहे हैं. वीडियो में सोनू जिस बारीकी से नारियल को काट रहे हैं, वो देख फैन्स भी इंप्रेस रह गए हैं. खुद सोनू भी अपना ये टैलेंट देख काफी खुश हैं. वे वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं- ये मेरा साइड बिजनेस है. सोनू का वीडियो ट्रेंड कर चुका है और इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. 

मालूम हो कि इस समय सोनू सूद हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ये वीडियो भी उनके सेट का ही बताया जा रहा है. लेकिन सोनू को नारियल पानी बेचता देख फैन्स से रहा नहीं गया और वे भी एक्टर के हाथ से नारियल पानी पीने के लिए आगे आ गए. इससे पहले भी हैदराबाद से सोनू के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. कुछ समय पहले एक्टर कई लोगों की समस्या सुन रहे थे. वे ट्रेन में बैठे पैसेंजर से लेकर सड़क पर खड़े आदमी तक, सभी से बात करते पाए गए थे.

देखें: आजतक LIVE TV 

कोरोना काल में जब से सोनू ने हजारों लोग की मदद की है, उनका खबरों में रहना लाजिमी हो गया है. एक्टर ने बीते कुछ महीनों में ही अपनी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा कर लिया है. उन्हें हर शो में बुलाया जाता है, हर कोई उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए उत्साहित दिख जाता है. वहीं कई संगठन तो एक्टर को अवॉर्ड से भी नवाज रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद का लगातार ट्रेंड करना, उनका सभी का दिल जीतना हैरान नहीं करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें