scorecardresearch
 

सुशांत की दो बहन और जीजा से पूछताछ करेगी CBI, रिया से भी हो सकता सामना

मालूम हो कि मीतू सिंह ही सुशांत के साथ 8 से 13 जून तक थीं. ऐसे में मीतू से इन दिनों क्या हुआ और सुशांत के बारे में पूछा जाएगा. इसके अलावा मीतू का सामना सिद्धार्थ पिठाने, दिपेश और नीरज से भी करवाया जाएगा. रिया की बात करें तो उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने नशे में एक्ट्रेस से दुर्व्यवहार किया था. इस बारे में प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से पूछताछ होगी. 

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत मामले में पूछताछ का सिलसिला जारी है. तीन दिन से लगातार रिया चक्रवर्ती से एक्टर के बारे में पूछताछ की जा रही है. अब सीबीआई ने फैसला किया है कि वे सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी. इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर रिया चक्रवर्ती को भी उनके सामने लाया जाएगा. 

मालूम हो कि मीतू सिंह ही सुशांत के साथ 8 से 13 जून तक थीं. ऐसे में मीतू से इन दिनों के घटनाक्रम के बारे में पूछा जाएगा. इसके अलावा मीतू का सामना सिद्धार्थ पिठानी, दिपेश और नीरज से भी करवाया जा सकता है. रिया की बात करें तो उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने नशे में एक्ट्रेस से दुर्व्यवहार किया था. इस बारे में प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से पूछताछ होगी. 

और कुछ दिन चलेगी पूछताछ

खबर है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन कड़ी पूछताछ होने वाली है. अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को दोहराया है ताकि किसी के बयान में अगर कोई फर्क है तो वो पकड़ में आ सके. इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये सभी अपने बयान पर कितना टिकते हैं. 

फिलहाल रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पहले राउंड में सीबीआई पूछताछ नहीं करेगी. साथ ही उनकी उम्र का ख्याल रखते हुए सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए उनके घर जा सकती है. बता दें कि अभी तक रिया चक्रवर्ती से 17 घंटों से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है. इसमें सुशांत संग उनके रिश्तों, सुशांत के परिवार संग रिश्ते, सुशांत की मेंटल हेल्थ से लेकर उनके पैसों और ड्रग्स के बारे में सवाल-जवाब हो चुके हैं. आज उनसे पूछताछ का तीसरा दिन है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×