scorecardresearch
 

आलिया की मां ने शेयर की एक्ट्रेस के साथ थ्रोबैक फोटो, कहा- याद भी नहीं कितनी पुरानी बात है

सोनी भट्ट ने लिखा- फ्लैशबैक फन. याद भी नहीं ये कितनी पुरानी बात है. शायद दस साल पुरानी. समय कैसे उड़ जाता है. इस तस्वीर में आलिया, सोनी और शाहीन भट्ट को देखा जा सकता है. 

X
शाहीन भट्ट, आलिया भट्ट और सोनी राजदान शाहीन भट्ट, आलिया भट्ट और सोनी राजदान

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि आलिया के परिवार के लिए पिछला कुछ दौर अच्छा नहीं रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही स्टार किड के तौर पर आलिया भट्ट को निशाना बनाया जा रहा है. इसके अलावा रिया और महेश भट्ट की चैट्स भी कुछ समय पहले सामने आई थी जिसके बाद से महेश भट्ट को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

इसके अलावा संजय दत्त और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 को यूट्यूब ने फैंस ने लाखों की संख्या में डिस्लाइक भी किया है. संजय दत्त इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के तुरंत बाद फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान भी कर चुके हैं क्योंकि उन्हें फेफड़ों का कैंसर हैं और वे इलाज के लिए विदेश जा  रहे हैं. हालांकि इसके बावजूद सोनी राजदान पॉजिटिव बने रहने की कोशिश कर रही हैं और थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रही हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flashback fun ! Can’t even remember how long ago this was ! Pretty sure around ten years ago ... time flies. But mother daughter love endures forever and always ♥️ #mybabies #mothersanddaughters #bestdaughtersever

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

सोनी भट्ट ने लिखा- फ्लैशबैक फन. याद भी नहीं ये कितनी पुरानी बात है. शायद दस साल पुरानी. समय कैसे उड़ जाता है. इस तस्वीर में आलिया, सोनी और शाहीन भट्ट को देखा जा सकता है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म तख्त मेंं नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे.आलिया अपने पिता के साथ भी पहली बार फिल्म सड़क 2 के साथ काम कर रही हैं. आलिया रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ब्रहास्त्र का हिस्सा हैं. वे संजय लीला भंसाली के साथ भी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें