scorecardresearch
 
बॉलीवुड

डैनियल के पहले प्रपोजल को Sunny Leone ने किया था रिजेक्ट, फिर यूं हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत

सनी लियोनी
  • 1/10

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर है. सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है और दर्शकों का दिल जीता है. 

सनी लियोनी
  • 2/10

दर्शकों को भी उनका खूब प्यार मिला. सनी लियोनी की निजी जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रही है. फिल्मी ही इनकी डैनियल वेबर संग लव स्टोरी भी रही है. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में एक्टिव थीं. 

सनी लियोनी
  • 3/10

सनी लियोनी साल 2018 और 2019 में वेब सीरीज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में नजर आईं. इस वेब सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए. इस सीरीज में सनी लियोनी ने दर्शकों को बताया कि उन्होंने अपने जीवन में करीब 50 एडल्ट फिल्में की हैं. 

सनी लियोनी
  • 4/10

19 साल की उम्र में सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और देखते ही देखते वह यहां की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं. इसके अलावा सनी लियोनी जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम भी करती थीं. वैसे तो वह नर्स बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत शायद उन्हें कहीं और ही ले गई. 

सनी लियोनी
  • 5/10

इसके अलावा इस वेब सीरीज में सनी लियोनी ने डैनियल वेबर संग अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया था. सनी और डैनियल की पहली मुलाकात लास वेगास में हुई थी. उस समय तक सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थीं.  

सनी लियोनी
  • 6/10

दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले. डैनियल को सनी से पहली ही नजर में प्यार हो गया. जब डैनियल ने डेट पर ले जाने के लिए सनी को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने साफ इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों ही दोस्ती हुई, नंबर एक्सचेंज हुए और ईमेल आईडी ली. सनी लगातार डैनियल को डेट पर जाने के लिए इनकार करती रहीं. डैनियल, सनी को लगातार फूल भेजकर इंप्रेस करने में जुटे रहे. 

सनी लियोनी
  • 7/10

उस वक्त सनी की मां का निधन हुआ था और साथ ही वह ब्रेकअप से बाहर आई थीं. सनी को इन सबसे बाहर निकलने में दो महीने लगे और आखिरकार वह डैनियल संग डेट पर गईं. दोनों की पहली डेट पांच घंटे तक चली. 

सनी लियोनी
  • 8/10

दोनों के बीच काफी बातचीत हुई. डैनियल, सनी से पहले ही इंप्रेस हो चुके थे. इसके बाद सनी लियोनी ने डैनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और दो महीने तक न मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा. 

सनी लियोनी
  • 9/10

कुछ और दिन डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में डैनियल से शादी कर ली. शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला. सनी लियोनी ने जब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की बात की तो डैनियल ने उनका साथ दिया. 

सनी लियोनी
  • 10/10

सनी बिना डैनियल की रजामंदी के किसी भी फिल्म को हां नहीं करती हैं. तीन बच्चों की मां सनी लियोनी हमेशा बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं.