scorecardresearch
 

एवेंजर्स-द एज ऑफ अल्ट्रॉन का ट्रेलर लॉन्च, सोशल मीडिया पर छाया

दुनिया को बचाने के लिए एक बार फिर सुपरहीरो की फौज आ रही है. लेकिन इस बार उनका सामना है ऐसे दुशमन से, जो अकेला ही उन सब पर भारी है. क्या होगा दुनिया का? क्या कॉमिक्स की दुनिया के ये हीरो हमें और आपको आने वाले खतरे से बचा पाएंगे? इसका खुलासा तो फिल्म एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन से होगा. फिलहाल आप इसके ट्रेलर का लुत्फ उठाइए, जिसे 22 अक्टूबर को लॉन्च किया गया.

X
एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन का पोस्टर एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन का पोस्टर

दुनिया को बचाने के लिए एक बार फिर सुपरहीरो की फौज आ रही है. लेकिन इस बार उनका सामना है ऐसे दुशमन से, जो अकेला ही उन सब पर भारी है. क्या होगा दुनिया का? क्या कॉमिक्स की दुनिया के ये हीरो हमें और आपको आने वाले खतरे से बचा पाएंगे? इसका खुलासा तो फिल्म एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन से होगा. फिलहाल आप इसके ट्रेलर का लुत्फ उठाइए, जिसे 22 अक्टूबर को लॉन्च किया गया.  ये हैं हॉलीवुड की 10 सबसे महंगी अभिनेत्रियां...

सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना चुकी एवेंजर्स के बाद लोगों को इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर आते ही छा गया है. यूट्यूब पर इस ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक लगभग तीन करोड़ लोग देख चुके थे.

यूं तो हॉलीवुड का हर सुपरहीरो दुनिया को बचाने के मिशन पर ही निकलता है लेकिन ट्रेलर में कहा जाता है इस बार दुनिया बचाने नहीं बदलने आएंगे एवेंजर्स. पिछली फिल्म की तरह इस बार भी सामना एक मजबूत दुशमन से हुआ है. ट्रेलर देख कर लगता है कि इस बार विलेन ही भारी पड़ेगा, सुपरहीरो पिछड़ जाएंगे. एक्शन और स्टंट शानदार लग रहे हैं. फिल्म अगले साल मई में रिलीज हो रही है. इस बार धुआंधार एक्शन से भरपूर इस फिल्म का लुत्फ आप 3 डी के साथ आईमैक्स 3 डी में भी उठा पाएंगे.

ट्रेलर देखें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें