scorecardresearch
 

Squid Game: लोगों पर चढ़ा Dalgona Candy का खुमार, 600 रुपये में ले रहे चैलेंज

साउथ कोर‍िया की राजधानी Seoul में स्ट्रीट वेंडर्स में डलगोना कैंडी की बेतहाशा बिक्री हो रही है. चीनी और बेकिंग सोडा से बने इस स्वीट कैंडी में अलग-अलग तरह के शेप ने लोगों का टेस्ट दोगुना कर दिया है. कोर‍िया के डलगोना वेंडर्स में लोग इस कैंडी को खरीद कर उसमें बने शेप को निकालने की भरपूर कोश‍िश कर रहे हैं.

X
Squid Game Squid Game
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेहद पॉपुलर हो रहा Squid Game सीरीज
  • सीरीज के डलगोना कैंडी चैलेंज का खुमार
  • कोर‍िया में लोगों पर चढ़ा इस कैंडी का नशा

साउथ कोर‍ियन सीरीज Squid Game ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. सीरीज में छह गेम्स हैं जिनमें से सबसे ज्यादा पॉपुलर डलगोना कैंडी गेम हुआ है. अगर आपने सीरीज देखी है तो इस कोर‍ियन कैंडी गेम को सीरीज का सबसे टफ गेम कहें तो गलत भी नहीं होगा. अब इस कैंडी का क्रेज सड़कों पर उतर आया है. दुकानों में कैंडी की बिक्री हो रही है और लोग Squid Game के माफ‍िक इस स्वाद‍िष्ट चैलेंज का लुत्फ उठा रहे हैं. 

साउथ कोर‍िया की राजधानी Seoul में स्ट्रीट वेंडर्स में डलगोना कैंडी की बेतहाशा बिक्री हो रही है. चीनी और बेकिंग सोडा से बने इस स्वीट कैंडी में अलग-अलग तरह के शेप ने लोगों का टेस्ट दोगुना कर दिया है. कोर‍िया के डलगोना वेंडर्स में लोग इस कैंडी को खरीद कर उसमें बने शेप को निकालने की भरपूर कोश‍िश कर रहे हैं. यहां यह शेप सिर्फ तारे या गोलाकार शेप तक सीमित नहीं है, इसमें कंकाल जैसे मुश्क‍िल शेप भी हैं. 

Squid Game पर UP Police का मजेदार मीम, ट्रैफिक नियमों के पालन पर दी ये नसीहत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇿🇦🇰🇷𝔽𝕝𝕠𝕨𝕖𝕣 𝕥𝕒𝕜𝕖𝕤 𝕠𝕟 𝕂𝕠𝕣𝕖𝕒🇰🇷🇿🇦 (@flowertakesontheworld)

भारी संख्या में लोग ले रहे डलगोना कैंडी चैलेंज 

ब्लूमबर्ग को दिए इंटरव्यू में एक दुकानदार ने कहा कि पिछले चार हफ्तों से उसे एक भी छुट्टी नहीं मिली है. लोग भारी संख्या में रोज आते हैं. कई बार एक दिन में 300 कस्टमर भी आ जाते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इस कैंडी को वे  Squid Game सीरीज के आने से पहले से ही बना रहे हैं. 

यह स्वीट कैंडी कोर‍िया में 1970 से 1990 के दशक के बीच का पॉपुलर स्ट्रीट कैंडी हुआ करता था.  

Squid Game के मेकर को 10 साल तक करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, आज दुनियाभर में हिट

679 रुपये का डलगोना कैंडी चैलेंज 

बीज‍िंग में भी कुछ दुकानों में डलगोना कैंडी चैलेंज की शुरुआत की गई है. बीज‍िंग में यह फूड कॉन्टेस्ट 58 Yuan का है जो कि भारतीय करेंसी के मुताबिक लगभग 679 रुपये पड़ता है. इस कॉन्टेस्ट में कस्टमर को 10 मिनट के अंदर कैंडी में से शेप निकालना है. भारत में भी Squid Game  के इस डलगोना कैंडी चैलेंज पर कई मीम्स वायरल हुए थे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें