scorecardresearch
 

एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखे जॉन सीना, क्या हो जाएगा पैचअप?

रेसलर जॉन सीना और निकी बेला इस साल अप्रैल में अलग हो गए थे, लेकिन शनिवार को दोनों को साथ में कॉफी पीते देखा गया. हो सकता है दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हों.

जॉन सीना, निकी बेला (Picture: Reuters) जॉन सीना, निकी बेला (Picture: Reuters)

WWE सुपरस्टार जॉन सीना और निकी बेला इस साल अप्रैल में अलग हो गए थे, लेकिन शनिवार को दोनों को साथ में कॉफी पीते देखा गया. हो सकता है दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हों.

डेलीमेल वेबसाइट के मुताबिक शनिवार को दोनों साथ में घूम रहे थे. फिर उन्होंने कॉफी भी पी. आपको बता दें कि वो 5 मई को शादी करने वाले थे. ब्रेकअप के बाद जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे अब भी निकी से प्यार है. मैं उनसे शादी करना चाहता हूं. मैं अब भी निकोल के साथ घर बसाना चाहता हूं.

जॉन सीना ने बीच रिंग में किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़, जल्द करेंगे शादी

जॉन की इस बात पर निकी से कहा था- मैं निशब्द हो गई हूं.

जॉन ने रेसलमेनिया 33 के दौरान रिंग में ही अपनी निकी को प्रपोज कर सभी को चौंका दिया था. मैच खत्म होते ही सीना ने निकी को बीच रिंग में भरी आंखों से प्रपोज किया और अंगूठी पहनाई थी. इस दौरान जॉन की मां भी वहां मौजूद थीं.

PHOTOS: रिंग में जॉन सीना ने कुछ यूं किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

जॉन ने साल 2009 में अपने स्कूल की फ्रेंड से शादी की थी. 2012 में दोनों का तलाक हो गया था. एक इंटरव्यू में जॉन की पत्नी ने जॉन पर बेवफाई का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें