scorecardresearch
 

Khaali Peeli Review: दबंग है ईशान-अनन्या की लव स्टोरी, फुल ऑन मसाले से भरी है फिल्म

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली जी5 पर रिलीज हो चुकी है. बम्बई के ब्लैकी और पूजा की ये लव स्टोरी काफी सॉलिड है. इस मसाला मूवी को आपको क्यों देखना चाहिए बता रहे हैं हम अपने रिव्यू में.

खाली पीली में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे खाली पीली में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे
फिल्म:खाली पीली
3/5
  • कलाकार : ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, जयदीप अहलावत, जाकिर हुसैन, सतीश कौशिक, अनूप सोनी
  • निर्देशक :मकबूल खान

कोरोना के इस स्ट्रेस देने वाले समय में हम सभी को हंसने मुस्कुराने के बहाने ढूंढने पड़ रहे हैं. तभी तो OTT प्लेटफॉर्म्स पर अलग अलग फ्लेवर की फिल्में देखने को मिल रही हैं. ऐसे में एक मसाला एंटरटेनर आ जाए तो अपनी तो चांदी है बॉस. बस वही मसाला एंटरटेनर लेकर आए हैं ईशान खट्टर और अनन्या पांडे. ये कहानी है विजय चौहान और पूजा की, और इसमें बहुत सारा झोल, प्यार मोहब्बत और भागम भाग है बंटाई. 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म शुरू होती है ब्लैकी (ईशान खट्टर) के जेल से निकलने से और पूजा (अनन्या पांडे) के टैक्सी लेकर उसे लेकर भागने से. लेकिन जैसा ब्लैकी कहता है ये फिल्म एक ही जगह से शुरू होती है और वही आकर खत्म. तो ये कहानी नहीं है. इस सीन के सबसे पहले और अंत में आने से पहले जो हुआ है कहानी वो है. 

विजय चौहान (ईशान) बचपन से ही लोगों को चूना लगाता आ रहा है, इसमें वो अपने डरपोक बाप (अनूप सोनी) को भी ले लेता है. लेकिन एक दिन पकड़े जाने से पहले वो बाप को छोड़कर मुंबई चला आता है. यहां वो युसूफ भाई (जयदीप अहलावत) के पास जाता है, जो उसे अपने जैसा बनाने के लिए मूवी टिकेट ब्लैक करने का काम देता है. यहीं से विजय चौहान का नाम ब्लैकी पड़ता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In film ladai-jhagda ek taraf.. Behind the screams toh apan team hain 😝 Milo apni pichhar ke gentle giant se - Yusuf Chikna 🔥 @jaideepahlawat @ananyapanday @anupsoni3 ❤️ #taxidiaries🚕💥#KhaaliPeeli

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

वहीं दूसरी तरफ युसूफ लड़कियों को बेचने का काम भी करता है और बिककर आई बच्चियों में से एक पूजा से ब्लैकी की दोस्ती हो जाती है. ब्लैकी और पूजा की दोस्ती अच्छी चल ही रही होती है कि एक सेठ को पूजा पसंद आ जाती है. अब ब्लैकी और पूजा की लव स्टोरी का क्या होगा ये तो समय ही बताएगा. 

ईशान खट्टर ने कर दिया कमाल 

ब्लैकी के रोल में ईशान खट्टर एकदम रापचिक अंदाज में नजर आए हैं. उनका बोलने का अंदाज, उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनका स्टाइल और उनका लुक सब काफी कमाल है. वो अपने सख्त लौंडे के रोल में ऐसे ढले हैं कि आपको लगेगा ही नहीं कि ईशान ब्लैकी नहीं ईशान हैं. उनकी छावी यानी हीरोइन अनन्या पांडे का काम ठीक था. दोनों की जोड़ी काफी सही है और उन्हें साथ देखने में आपको मजा भी आता है. फिल्म में जाकिर हुसैन, जयदीप अहलावत, अनूप सोनी, सतीश कौशिक संग अन्य ने काफी अच्छा काम किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meter down. Dhamaka shuru. #KhaaliPeeli Booking link in bio 💥 please watch it on the biggest screen you can ⚫️🟡

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

डायरेक्टर मकबूल खान की ये फिल्म पहली है और उन्होंने काफी अच्छे से इसे बनाया है. इस फिल्म के गाने भी अच्छे हैं. बम्बई का मस्तमौला स्टाइल, बेधड़क कुछ भी कर जाने वाले किरदार, एक्शन, कॉमेडी, प्यार-मोहब्बत, भागम भाग ये सब मकबूल ने अपनी फिल्म में दिखाया है, जो ये फुल ऑन मसाला मूवी बनाता है. तो अगर आपको एक हल्की फुल्की और रापचिक पिक्चर देखनी है तो खाली पीली सही ऑप्शन है बंटाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें