scorecardresearch
 

Vijay Deverakonda ने ग्रेजुएट चायवाली की चाय से शुरू किया दिन, पटना में प्रमोट की 'लाइगर'

विजय देवराकोंडा की फिल्म 'लाइगर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के लिए विजय जोरदर प्रोमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वो बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे. पटना की फेमस 'ग्रेजुएट चायवाली' के यहां विजय ने चाय पी और उनके साथ एक सेल्फी भी क्लिक की.

X
विजय देवरकोंडा विजय देवरकोंडा

विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और विजय अपनी टीम के साथ खूब मेहनत कर रहे हैं. 'लाइगर' के प्रमोशन में जुटे विजय अब बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे हैं जहां वो फिल्म प्रमोट करेंगे. पटना में विजय ने कुछ ऐसा किया है कि अब सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे हो गए हैं. 

शनिवार सुबह विजय ने 'लाइगर' का नया गाया 'आफत' सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके बाद उनकी कुछ वायरल तस्वीरें आने लगीं जिनमें वो पटना के मशहूर टी स्टॉल 'ग्रेजुएट चायवाली' (Graduate Chaiwali) पर पहुंच गए.

विजय ने 'ग्रेजुएट चायवाली' को किया सरप्राइज

विजय ने अपने दिन की शुरुआत यहां की चाय से की. पटना के इस फेमस स्टॉल को चलाने वाली प्रियंका गुप्ता से विजय ने मुलाकात की और उन्हें उनकी कामयाबी के लिए बधाई भी दी. वीडियो में जब प्रियंका कह रही हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि विजय उनके यहां पहुंचे हैं, तो जवाब में विजय खुश होते हुए उन्हें कह रहे हैं, 'मैंने सुना कि बहुत बड़ी सक्सेस हो गई, आपका टी स्टॉल हिट हो गया."

इसके बाद विजय ने उनसे हाथ मिलाया और उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. प्रियंका ने अपने स्टॉल के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम हैंडल से विजय के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर किए. उन्होंने 'लाइगर' स्टार को शुक्रिया कहा और एक पोस्ट में लिखा कि जब विजय उनकी चाय पी रहे थे तो उसका स्वाद और बढ़ गया था.

पोस्ट से पता चलता है कि विजय ने 'ग्रेजुएट चायवाली' के यहां 2 कप चाय भी पी और लोगों से बातें कीं. उन्होंने सिर्फ प्रियंका ही नहीं, उनका स्टॉल चलाने वाली पूरी टीम के साथ फोटोज क्लिक करवाईं. 

जमकर प्रोमोशन कर रहे विजय 

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इससे पहले 11 अगस्त को आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी बॉक्स ऑफिस पर होंगी. अगर इन दोनों फिल्मों में से कोई भी फिल्म अच्छी चल गई तो विजय की फिल्म की कमाई पर भी इसका असर पड़ेगा. इसलिए विजय और 'लाइगर' की टीम प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने सामने आ चुके हैं जिन्हें जनता खूब पसंद कर रही है. 'लाइगर' में विजय के साथ अनन्या पांडे और रम्या कृष्णन भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें