scorecardresearch
 

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif, काम से नहीं लेंगे ब्रेक!

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने काम को लेकर कमिटेड हैं. वे चाहते हैं कि उनकी फिल्म तय समय पर पूरी हो. इसलिए वे शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. दोनों अपनी फिल्मों के सेट पर लौटेंगे. कटरीना कैफ को टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करनी है.

X
कटरीना कैफ-विक्की कौशल
कटरीना कैफ-विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हनीमून पर नहीं जाएंगे कटरीना-विक्की!
  • दिसंबर में शादी करेंगे विक्की-कटरीना
  • सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी कटरीना

बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल 'कपल' विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. दिसंबर के पहले हफ्ते में फैंस उनकी रॉयल वेडिंग के गवाह बनेंगे. इस बीच खबरें हैं कि शादी के बाद विक्की और कटरीना हनीमून पर नहीं जाएंगे. वे ब्रेक नहीं लेंगे, बल्कि अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे.

हनीमून स्किप करेंगे विक्की कौशल-कटरीना कैफ!
बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि विक्की-कटरीना ने अभी तक शादी का न्योता नहीं भेजा है. कपल के करीबियों को उनकी शादी की पूरी जानकारी है. कटरीना उन लोगों में से नहीं हैं जो सीक्रेटली चीजों को करे. जल्द कटरीना कैफ अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर सकती हैं. शादी के बाद कपल ब्रेक नहीं लेगा. 

Virat-Anushka की बेटी को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, फरहान ने की Mumbai Police की तारीफ
 

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने काम को लेकर कमिटेड हैं. वे चाहते हैं कि उनकी फिल्म तय समय पर पूरी हो. इसलिए वे शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. दोनों अपनी फिल्मों के सेट पर लौटेंगे. कटरीना कैफ को टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करनी है.  इसके बाद वे श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म पर काम करेंगी. दोनों फिल्मों के शूट पर कटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बाद लौटेंगी. वहीं विक्की कौशल को सैम बहादुर के शूट पर लौटना है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina Kaif संग जुड़े Vicky Kaushal के दिल के तार, लंबी है दोनों की अफेयर लिस्ट
 

कटरीना-विक्की के पास 15 दिनों का वक्त है. इनमें से 3-4 उनकी वेडिंग फेस्टिविटीज में लगेंगे. बचे हुए दिनों में दोनों को साथ में वक्त बिताने का मौका मिलेगा. शादी के बाद वे अपने नए घर में सेटल डाउन होंगे. दोनों अपने नए घर को लेकर एक्साइटेड हैं. वे अपने घर को संवारने में बिजी रहेंगे. वे हनीमून पर बाद में जाएंगे. फिलहाल दोनों की प्रायोरिटी शूट कंप्लीट करना है. सलमान खान ने कटरीना की शादी की वजह से टाइगर 3 के शूट को होल्ड पर रखा हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें