scorecardresearch
 

Family Man 2: चेल्लम सर की फैन हुई UP पुलिस, बोली- फ्रॉड कॉल्स आए तो ऐसे दें जवाब

तमिल एक्टर उदय महेश ने इस सीरीज में चेल्लम सर की भूमिका निभाई है. उनका काम दर्शकों को खूब पसंद आया है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में अब यूपी पुलिस ने भी चेल्लम सर को लेकर ट्वीट किया है. 

मनोज बाजपेयी और एक्टर उदय महेश मनोज बाजपेयी और एक्टर उदय महेश

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमली मैन 2 रिलीज के बाद से धूम मचा रही है. फैमिली मैन 2 में मनोज की परफॉर्म को तो दर्शकों भरपूर प्यार दे ही रहे हैं, साथ ही सीरीज के चेल्लम सर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. तमिल एक्टर उदय महेश ने इस सीरीज में चेल्लम सर की भूमिका निभाई है. उनका काम दर्शकों को खूब पसंद आया है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में अब यूपी पुलिस ने भी चेल्लम सर को लेकर ट्वीट किया है. 

यूपी पुलिस ने किया ट्वीट

यूपी पुलिस ने चेल्लम सर का कालिंग वीडियो उठाते हुए उसे फ्रॉड कॉल्स से जोड़ा है. इसमें श्रीकांत, चेल्लम सर को कॉल करता है और कहता है कि आपने लाटरी जीती हैं. बस अपने फोन पर आया ओटीपी बताईये और पैसे आपके हो जाएंगे. इसपर चेल्लम सर फोन काट देते हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी ने खुद इस वीडियो को बढ़िया बताया है. 

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप

वेब सीरीज द फैमली मैन 2 में मनोज बाजपेयी के किरदार श्रीकांत त‍िवारी की कहानी को दिखाया गया है. श्रीकांत एक स्पाई है और चेल्लम सर उसके मिशन को पूरा करने में उसकी मदद करते नजर हैं. पूरी सीरीज में चेल्लेम सर की भूमिका रही है. सोशल मीडिया चेल्लम सर को लेकर ढेरों मीम भी बन रहे हैं. यूजर्स उन्हें गूगल बता रहे हैं. वैसे सोशल मीडिया पर द फैमिली मैन को लेकर विरोध भी हो रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें