scorecardresearch
 

दिलीप कुमार को मिली अस्पताल से छुट्टी, दोस्त ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए उनके दोस्त फैजल फारूकी ने इस बारे में बताया है. आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है.'

सायरा बानो और दिलीप कुमार सायरा बानो और दिलीप कुमार

बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है. रविवार, 6 जून से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार अब घर वापस जा रहे हैं. दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद से फैंस उनके लिए चिंता जता रहे थे और दुआ मांग रहे थे. अब यह दुआएं रंग लाई हैं और एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए उनके दोस्त फैजल फारूकी ने इस बारे में बताया है. आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है. - फैजल फारूकी. #DilipKumar #healthupdate.

सामने आया था दिलीप कुमार का लेटेस्ट फोटो

इससे पहले दिलीप कुमार की एक तस्वीर भी अस्पताल से शेयर की गई थी. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी सायरा बानो थीं. फोटो शेयर कर बताया गया था कि यह तस्वीर लेटेस्ट है और शेयर करने से एक घंटे पहले ली गई है. तस्वीर में दिलीप कुमार अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे थे. 

बता दें कि दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ने लगी थीं. इसके बाद ट्वीट के जरिए बताया गया था कि डॉक्टर जलील पारकर और उनकी टीम दिलीप कुमार का इलाज कर रहे हैं. साथ ही यह भी बताया गया था कि दिलीप साहब ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वेंटिलेटर पर नहीं.

दिलीप के अस्पताल में भर्ती होने पर सायरा बानो ने आजतक से बात की थी. सायरा बानो ने कहा था, 'दिलीप साहब की तबीयत खराब हुई थी, तो हम हिंदुजा अस्पताल आ गए. यह नॉन कोविड अस्पताल है. यहां हम चेकअप्स और इन्वेस्टिगेशन के लिए आए हैं. पिछले कुछ समय से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. जैसे ही सबकुछ पता चलता है, तो हम घर वापसी करेंगे.'

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें