scorecardresearch
 

Raksha Bandhan First Review: अक्षय की रक्षाबंधन का ट्विंकल ने दिया रिव्यू- 'आंसू नहीं निकले तो कहना'

अक्षय कुमार की फिल्म हो और भला उसे ट्विंकल खन्ना ना देखें. राइटर-एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने रक्षा बंधन का रिव्यू किया है. चलिये जानते हैं कि रक्षा बंधन को लेकर ट्विंकल खन्ना का क्या कहना है.

X
ट्विंकल खन्ना, रक्षा बंधन पोस्टर ट्विंकल खन्ना, रक्षा बंधन पोस्टर

Twinkle Khanna Review Raksha Bandhan: 11 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज हो रही है. रक्षा बंधन का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया था. क्योंकि 11 अगस्त को अक्षय की फिल्म के साथ लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो रही है. इसलिये अभी फिल्म को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है. हालांकि, ट्विंकल खन्ना ने 'रक्षा बंधन' देख ली है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का रिव्यू भी कर डाला है.

ट्विंकल ने किया रक्षा बंधन का रिव्यू
अक्षय कुमार की फिल्म हो और भला उसे ट्विंकल खन्ना ना देखें. राइटर-एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने 'रक्षा बंधन' का रिव्यू किया है. ट्विंकल खन्ना को खिलाड़ी कुमार की फिल्म काफी पसंद भी आई है. ट्विंकल लिखती हैं, 'रक्षा बंधन' ने पहले हाफ में मुझे हंसाया और दूसरे हाफ में रुलाया. ये मूवी एक ऐसे हिंदुस्तान की है, जिसके बारे में हम ऐसा शो करते हैं, जैसे वो है ही नहीं. ये वो सच है जिसे हम चाहते हैं कि वो हो ही ना. ट्विंकल का कहना है कि हमने दहेज को गिफ्ट्स का नाम दे दिया है, लेकिन चीजें अभी भी बढ़ रही हैं.

फिल्म की कहानी के अलावा ट्विंकल खन्ना ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय की भी तारीफ की है. ट्विंकल लिखती हैं, आनंद एल राय ने अपनी स्किल्स से ऐसी दुनिया बना दी है, जिसमें भाई-बहन एक-दूसरे की टांग भी खींचते हैं और सपोर्ट भी करते हैं. आगे ट्विंकल खन्ना फिल्म पर बात करते हुए बताती हैं, शायद सिर्फ सिनेमा ही है जिसमें लोगों के दिल और दिमाग में उतरने की शक्ति है. 'रक्षा बंधन' आपको हंसाएगी, तोड़ेगी, लेकिन आप आंखें नम किये बिना थिएटर से बाहर नहीं आ पायेंगे. 

कमाल करेगी फिल्म!
आनंद एल राय बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं. रक्षा बंधन से पहले अक्षय कुमार आनंद एल राय की अतरंगी रे में नजर आये थे. ये फिल्म भले ही सारा अली खान और धनुष की थी, लेकिन अक्षय के छोटे से रोल को भी काफी पसंद किया गया था. अब देखना होगा कि क्या दोबारा अक्षय कुमार और आनंद एल राय की जोड़ी कुछ कमाल कर पायेगी. या फिर अक्षय के करियर में एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ जायेगी. 

वैसे ट्रेलर और ट्विंकल खन्ना का रिव्यू देख कर लग रहा है कि रक्षा बंधन पर रक्षा बंधन को फिल्मी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने वाला है. बाकी बातें फिल्म रिलीज के बाद करते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें