scorecardresearch
 

तेजाब के 32 साल: अनिल कपूर ने सरोज खान को किया याद, डेडिकेट की पोस्ट

अनिल कपूर ने  ट्वीट कर लिखा- उस लीजेंड के लिए जिसने अपनी आर्ट और विजन से एक दो तीन को आइकॉनिक बना दिया. ये आपके लिए सरोज जी. #32YearsOfTezaab. इस पर माधुरी दीक्षित ने लिखा- How true.

अनिल कपूर अनिल कपूर

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म तेजाब ने 32 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला. फिल्म के गाने भी बहुत हिट हुए थे. 32 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अनिल कपूर ने पोस्ट शेयर की है. पोस्ट उन्होंने दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को डेडिकेट की है.

अनिल ने किया ये ट्वीट
अनिल कपूर ने  ट्वीट कर लिखा- उस लीजेंड के लिए जिसने अपनी आर्ट और विजन से एक दो तीन को आइकॉनिक बना दिया. ये आपके लिए सरोज जी. #32YearsOfTezaab. इस पर माधुरी दीक्षित ने लिखा- How true. इसी के साथ अनिल ने अमूल का कैरिकेचर भी शेयर किया है, जिसमें सरोज खान को ट्रिब्यूट दिया गया है. 

देखें: आजतक LIVE TV  

 
बता दें कि सरोज खान ने ही एक दो तीन गाने को कोरियोग्राफ किया था. ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था. इस यादगार आइटम सॉन्ग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था. सरोज खान की कोरियोग्राफी फैंस को खूब पसंद आती थी.

जुलाई 2020 में सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया. वो काफी समय तक हॉस्पिटल में भर्ती रहीं. चार दशक के लंबे करियर में सरोज खान को 2,000 से ज्यादा गानों की कोरियोग्राफी करने का श्रेय हासिल है. सरोज खान को अपनी कोरियोग्राफी की कला के चलते 3 बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका था.

वहीं फिल्म तेजाब की बात करें तो इसे एन चंद्रा ने डायरेक्ट किया था. माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड रोल में थे. फिल्म को काफी सराहा गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें