scorecardresearch
 

ललित मोदी ने तोड़ा सुष्मिता सेन से रिश्ता! इस वजह से हो रही ब्रेकअप की चर्चा

लगता है ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. यह बात हम नहीं सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं. असल में यूजर्स ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल में बड़ा बदलाव देखा है, जिसके बाद माना जा रहा है कि सुष्मिता सेन संग उनका रिश्ता खत्म हो गया है. कहा यह भी जा रहा है कि इसका कारण सुष्मिता के एक्स रोहमन शॉल हैं.

X
ललित मोदी, सुष्मिता सेन
ललित मोदी, सुष्मिता सेन

ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की प्रेम कहानी का अंत होने की चर्चा हो रही है. ललित मोदी के इंस्टाग्राम को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है. कपल के रिश्ते का ऐलान एक महीने से कुछ समय पहले ही हुआ था. और अब दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर आने लगी है. बताया जा रहा है कि दोनों के अलग होने का कारण सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं. 

टूट रहा है ललित-सुष्मिता का रिश्ता?

सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने ब्रेकअप के बारे में कोई बात अभी नहीं की है. ना ही दोनों ने इसे लेकर कोई पोस्ट शेयर किया है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बड़े बदलावों को देखकर यह निष्कर्ष निकाला है कि दोनों साथ नहीं हैं. ललित ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ना सिर्फ सुष्मिता का नाम हटा दिया है. बल्कि उनके साथ वाला अपना फोटो भी बदल दिया है.

ललित मोदी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. इस दौरान ललित ने सुष्मिता संग खिंची फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर बनाया था. अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो में उन्होंने सुष्मिता को अपनी जिंदगी का प्यार बताया था. उन्होंने लिखा था, 'मैं अपनी पार्टनर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं. मेरा प्यार सुष्मिता सेन.'

अब ललित मोदी ने ना सिर्फ अपनी प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है, बल्कि सुष्मिता के नाम को भी अपने बायो में से हटा दिया है. अब उनके बायो में बस आईपीएल फाउंडर और मून लिखा हुआ है. इसे देखकर यूजर्स काफी शॉक हो गए हैं.

पहले ऐसी थी ललित मोदी की प्रोफाइल
ललित मोदी ने किया प्रोफाइल में बदलाव

ललित मोदी ने किया था रिश्ते का ऐलान

बता दें कि ललित मोदी कुछ महीने पहले सुष्मिता सेन संग ग्लोबल टूर पर निकले थे. इन्हीं छुट्टियों की फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने सुष्मिता संग अपने रिश्ते का ऐलान किया था. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'बस अभी ग्लोबल टूर से लंदन वापस आया हूं. मालदीव और सार्डिनीया में परिवार के साथ था. मेरे साथ मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी थीं. आखिरकार एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है. मैं सांतवें आसमान पर हूं.'

सुष्मिता एक्स बॉयफ्रेंड संग बिता रहीं समय

इस रिश्ते में बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ा झटका लगा था. वैसे दूसरी तरफ सुष्मिता ने ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है. उन्होंने एक भी बार ललित को डेट करने की बात नहीं की है. उन्होंने बस पोस्ट शेयर कर कहा था कि उनके चारों ओर प्यार है. इसके अलावा सुष्मिता सेन को एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ समय बिताते हुए भी काफी बार देखा जा चुका है. दोनों ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग को साथ में देखा था. इसके अलावा सुष्मिता की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी रोहमन शामिल हुए थे.

कुछ दिन पहले ही बसा है भाई का घर 

लगता है कि सुष्मिता सेन के परिवार के लिए रिश्तों को लेकर मुश्किल समय चल रहा है. कुछ दिन पहले ही उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की जिंदगी में खुशियां वापस आई हैं. दोनों तलाक लेने जा रहे थे. लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी को दूसरा चांस दिया है. भाई का घर दोबारा बसा तो सुष्मिता के रिश्ते में दिक्कतों की खबरें आने लगी हैं. आगे क्या होता है, देखने वाली बात होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें